IPL : इस एक्टर ने दिखाया रणवीर को ठेंगा, आईपीएल में लेंगे इतनी फीस

IPL में रणवीर सिंह नहीं बल्कि इस एक्टर को मिलेंगे सबसे ज्यादा पैसे

  |     |     |     |   Published 
IPL : इस एक्टर ने दिखाया रणवीर को ठेंगा, आईपीएल में लेंगे इतनी फीस
IPL में रणवीर सिंह नहीं बल्कि इस एक्टर को मिलेंगे सबसे ज्यादा पैसे

पिछले कुछ दिनों से IPL के 11वें सीजन की ओपनिंग सेरेमनी को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं। चर्चा है कि रणवीर सिंह इस इवेंट में 15 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए आयोजकों से 5 करोड़ रुपये की फीस ले रहे। बता दे कि, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की शुरुआत 7 अप्रैल से होने जा रही है। दिग्गज क्रिकेटर्स के साथ-साथ फिल्मी सितारे भी इस मेगा इवेंट के लिए तैयार हैं। वरुण धवन, रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडिस और परिणीति चोपड़ा जैसे सितारों के इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने की खबरें अब तक आ चुकी हैं। लेकिन लेटेस्‍ट रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह नहीं बल्‍कि वरुण धवन स्‍टार परफॉर्मर होंगे और इसके लिए वो लगभग 6 करोड़ की फीस ले रहे हैं।

सूत्र बताते हैं कि जहां रणवीर को 5 करोड़ दिए जाने की खबर है वहीं ऑर्गनाइजर्स ने वरुण को 6 करोड़ के करीब का अमाउंट ऑफर किया है। वरूण को रणवीर से ज्यादा पैसे देने की वजह उनका दर्शकों से कनेक्शन और पॉपुलैरिटी बताई जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण की यूथ के बीच अच्छी फैन फॉलोइंग है। उनके खाते में कई हिट चार्टबस्टर नंबर हैं। ओपनिंग सेरेमनी के दिन वे और जैकलीन साथ में परफॉर्म कर सकते हैं। लेकिन इसकी अभीतक आधिकारित पुष्टि नहीं हुई है।

हालांकि, खबरे है कि, वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडिस दोनों फिल्म जुड़वाँ २ और बद्री की दुल्हनिया के गानों पर थिरकते हुए नजर आ सकते है। जबकि वरुण और जैकलीन की जोड़ी को जुड़वाँ २ में नाचते हुए देखा गया है।

वैसे देश में आईपीएल की दीवानी इस कदर बढ़ गई है कि इस क्रिकेट सीरीज की ओपनिंग सेरेमनी भी काफी धुंआधर होती है।
क्रिकेट के इस महाकुंभ में बॉलीवुड स्टार्स के डांस और ग्लैमर का तड़का माहौल को और भी जोशीला बना देता है। जबकि इस बार आईपीएल के सीजन 11 का आगाज 45 मिनट के एक डांस सीक्वेंस के साथ होगा। आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी को एड एजेंसी विचक्राफ्ट आयोजित कराएगी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मनीषा वतारे

Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply