फिल्म नोटबुक का गाना लैला रिलीज, जहीर इकबाल को याद कर कुछ यूं प्यार का इजहार कर रही हैं प्रनूतन बहल

जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल की फिल्म 'नोटबुक' का दूसरा गाना 'लैला' गुरुवार को रिलीज हो गया है। फिल्म के नए गाने में कबीर के ख्यालों में खोई हुई फिरदौस कुछ यूं अपने प्यार का इजहार कर रही है।

जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल की फिल्म 'नोटबुक' 29 मार्च को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल की फिल्म ‘नोटबुक’ रिलीज से पहले काफी सुर्खियों में है, भला हो भी क्यों ना क्योंकि इस फिल्म से बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का नाम जो जुड़ा है। भाईजान के प्रोडक्शन हाउस ‘सलमान खान फिल्म्स’ के बैनर तले बनी इस फिल्म से जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर और गाना ‘नई लगदा’ धूम मचा रहा है। गुरुवार को ‘नोटबुक’ का दूसरा गाना ‘लैला’ भी रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में फिरदौस (प्रनूतन बहल) कबीर (जहीर इकबाल) के ख्यालों में खोई नजर आ रही है।

‘मैं लैला की तरह तू मजनू सा मशहूर होगा’ कुछ इस तरह की पंक्तियों के साथ सजा हुआ यह सॉफ्ट रोमांटिक सॉन्ग लोगों को काफी पसंद आ रहा है। महज कुछ घंटों में इसे यूट्यूब पर करीब 6 लाख लोग देख चुके हैं। फिल्म की कहानी एक नोटबुक जोकि इस फिल्म में मैसेंजर का काम कर रही है, का इस गाने में भी जिक्र है। गाने की शुरूआत में प्रनूतन के हाथों में वह नोटबुक होती है, जिसमें कबीर यानी जहीर इकबाल उन्हें देखे बिना उनसे अपने प्यार का इजहार करते हैं और उनके लिए नोट लिखकर जाते हैं, जिसकी शुरूआत होती है ‘आई लव यू फिरदौस’ से।

देखिए ‘लैला’ गाने का वीडियो…

कबीर के ख्यालों में खोई हुई फिरदौस को भी अपने प्यार से मिलने का इंतजार होता है। कबीर की यादों में डूबी हुई फिरदौस को ध्यान में रखकर ही इस गाने को ‘लैला’ नाम दिया गया है। ध्वनि भानुशाली ने इस गाने को अपनी आवाज से सजाया है। सलमान खान ने कुछ देर पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से गाने का लिंक शेयर करते हुए लिखा, ‘फिरदौस का कबीर के लिए प्यार का ऐलान।’ बताते चलें कि यह फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज हो रही है। सलमान खान इससे पहले भी कई कलाकारों को अपने बैनर तले लॉन्च कर चुके हैं। अभिनेता आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली और सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी को फिल्म ‘हीरो’ से सलमान खान ने ही बॉलीवुड में लॉन्च किया था।

‘आउटलुक’ के कार्यक्रम में बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर खुलकर बोलीं अभिनेत्री आलिया भट्ट, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।