Riva Arora: अब बेहद बोल्ड हो गई है ‘URI’ वाली छोटी लड़की रीवा अरोड़ा, तस्वीरें देख यकीन नहीं कर पाओगे आप

रीवा अरोड़ा (Riva Arora) का एक नया गाना रिलीज हुआ है. इस गाने में रीवा टीवी अभिनेता करण कुंद्रा संग रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं. इसी को लेकर रीवा सोशल मीडिया पर ट्रेंड में आ गई हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Riva Arora: अब बेहद बोल्ड हो गई है ‘URI’ वाली छोटी लड़की रीवा अरोड़ा,  तस्वीरें देख यकीन नहीं कर पाओगे आप
Riva Arora

Riva Arora: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की हिट फिल्म ‘उरी द अटैक’ (Uri The Attack) तो सभी को याद है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. इस फिल्म से विक्की कौशल ने अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया था. वहीं इस फिल्म में एक छोटी लड़की का किरदार भी था. जिसने अपनी छोटी सी भूमिका से सभी को हैरान किया. अब ये लड़की सुर्खियों में बनी हुई है. सोशल मीडिया पर इस लड़की के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस लड़की का नाम रीवा अरोड़ा (Riva Arora) है.

रीवा अरोड़ा (Riva Arora) का एक नया गाना रिलीज हुआ है. इस गाने में रीवा टीवी अभिनेता करण कुंद्रा संग रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं. इसी को लेकर रीवा सोशल मीडिया पर ट्रेंड में आ गई हैं. 20 साल की रीवा और 38 साल के करण की जोड़ी लोगों को पसंद नहीं आई है. इसी को लेकर यूजर्स करण कुंद्रा को ट्रोल भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Vaishali Thakar: वैशाली ठक्कर आत्महत्या मामले में भड़के मुकेश खन्ना, कहा- ‘ग्लैमर के पीछे की सच्चाई कुछ और है’

‘उरी द अटैक’ (Uri The Attack) में नजर आने वालीं रीवा अरोड़ा अब काफी बड़ी हो गई है. सोशल मीडिया पर रीवा की बेहद बोल्ड फोटोज भी देखने को मिल रहे हैं. इंस्टाग्राम पर रीवा खुद अपने नए-नए फोटोशूट फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.

 यह पढ़े: ‘लाइगर’ के फ्लॉप होने के बाद अब विजय देवरकोंडा ने हाथ में थामी राइफल और कहा ‘जय हिंदी’

रीवा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज-वीडियोज फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलती हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो रीवा अरोड़ा ने ‘रॉकस्टार’, ‘मॉम’, ‘उरी’, ‘भारत’, ‘गुंजन सक्सेना’ जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है. इसी के साथ ही रीवा कई शॉर्ट फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

यह पढ़े: Bigg Boss16: शालीन, टीना और सुंबुल के लव ट्रायंगल में आया ट्विस्ट, उतरन एक्ट्रेस से लड़ इमली के करीब आए एक्टर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply