एनपीसीआई ( NPCI) ने अपने “यूपीआई चलेगा” कैंपेन के लिए मिलाया रैपर बादशाह से हाथ !

नेशनल पेमेंट कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया ( एनपीसीआई) ने बॉलीवुड के फेमस सिंगर और रैपर बादशाह को उनके नए ' यूपीआई ऑटो पे (UPI Auto Pay ) ' फीचर को प्रमोट करने के लिए हायर किया है ।

  |     |     |     |   Updated 
एनपीसीआई ( NPCI) ने अपने  “यूपीआई चलेगा”  कैंपेन के लिए मिलाया रैपर बादशाह से हाथ !

नेशनल पेमेंट कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया ( एनपीसीआई) ने बॉलीवुड के फेमस सिंगर और रैपर बादशाह को उनके नए ‘ यूपीआई ऑटो पे (UPI Auto Pay ) ‘ फीचर को प्रमोट करने के लिए हायर किया है । बादशाह ने इस कैंपेन के विज्ञापन के लिए ” लाइफ है वाउ ” नाम का एक गाना भी बनाया है। द मिंट की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह गाना कंपनी के लोगों के पेमेंट के तरीकों को आसान बनाने के मिशन पर आधारित है । बड़े बड़े सितारे जैसे कि रणवीर सिंह, विराट कोहली और जैकलीन फर्नांडिस आदि को इससे पहले भी इस कैंपेन का हिस्सा बनाया जा चुका है चैंपियन का नाम “यूपीआई (UPI) चलेगा” रखा गया है।

बादशाह के साथ काम करने से है खुश

NPCI  में रिलेशनशिप मैनेजमेंट ऐंड मार्केटिंग के प्रमुख राजीव पिल्लई ने रिपोर्ट में यह कहा कि , ” हम बादशाह के साथ हाथ मिलाकर काम करने से बेहद खुश हैं । और हमारा यह मानना है कि हमारा ऑटो पर फीचर भारतीय बाजारों में एक गेम चेंजर साबित होगा क्योंकि यह सभी श्रेणियों के व्यापारियों के लिए व्यवसायिक दक्षता प्रदान करता है और उपभोक्ताओं को उनके भुगतान के लिए अधिकतम सुविधा मिलती है बादशाह के साथ जुड़ा हमारा यह अभियान हमारे लिए अपने ग्राहकों तक पहुंचने और अधिक से अधिक लोगों के जीवन को प्रभावित करने के लिए स्वभाविक एक बड़ा कदम है।

वीज़ा और मास्टरकार्ड को भी मिलेगी कड़ी टक्कर

डिजिटल रिटेल भुगतान और निपटान की सुविधा के लिए एनपीसीआई को 2008 में लॉन्च किया गया था तब से इसने एक एकत्रित मोबाइल एप्लीकेशन का उपयोग करके अंतर बैंक हस्तांतरण की अनुमति देने के लिए यूनाइटेड पेमेंट इंटरफेस ( upi ) यानी की यूपीआइ लॉन्च किया है । यह वीज़ा और मास्टरकार्ड के साथ प्रतिस्पर्धा करने का हमारे देश भारत का तरीका है ।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply