गोवा एयरपोर्ट मामले पर बढ़ सकती हैं सलमान खान की मुश्किलें, गोवा NSUI ने की माफी की मांग

सलमान खान के साथ एक सेल्फी क्लिक करने की कोशिश की गई थी। सलमान खान ने एयरपोर्ट अधिकारी से उसका मोबाइल छीन लिया। जिस पर नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) ने आपत्ति जताई है।

सलमान खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने मंगलवार को गोवा एयरपोर्ट के एक कर्मचारी के हाथों से मोबाइल फोन छीनने के वीडियो के बाद गोवा राजनीति में हलचल तेज हो गई है। वीडियो में अभिनेता सलमान खान के साथ एक सेल्फी क्लिक करने की कोशिश की गई थी। सलमान खान ने एयरपोर्ट अधिकारी से उसका मोबाइल छीन लिया। जिस पर नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) ने आपत्ति जताई है।

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेस की छात्र शाखा, नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से आग्रह किया है कि अगर सलमान खान ने सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगी तो अभिनेता को गोवा में प्रवेश करने से रोक दिया जाएगा।

गोवा भाजपा के महासचिव और पूर्व सांसद नरेंद्र सावईकर (Narendra Sawaikar) ने भी सलमान खान को उनके “अपमानजनक” व्यवहार के लिए दोषी ठहराया है और बिना शर्त माफी की मांग की है।

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा जब एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (एएआई) के अधिकारी को एयरपोर्ट के मुख्य गेट के पास सलमान खान से आगे चलते हुए और बैकड्रॉप में अभिनेता के साथ फोटो लेते हुए देखा जा सकता है। कुछ सेकंड के बाद, सलमान खान चिढ़ जाते हैं और अधिकारी से उसका फोन छीन लेते हैं।

एनएसयूआई ने अभिनेता से माफी की मांग की है। गोवा एनएसयूआई के अध्यक्ष अह्राज मुल्ला ने मुख्यमंत्री सावंत को पत्र लिखकर कहा है कि “मैं इस तरह के मामले को पूरी गंभीरता के साथ देखने का अनुरोध करता हूं और सार्वजनिक मंच पर अभिनेता से माफी मांगने की मांग करता हूं क्योंकि यह सार्वजनिक रूप से प्रशंसक का अपमान था, गोवा के भविष्य के लिए ऐसे खराब ट्रैक रिकॉर्ड वाले ऐसे हिंसक अभिनेताओं को जाने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।”

गोवा भाजपा ने भी इस घटना की निंदा की है। नरेंद्र सावईकर ने इस ट्वीट करते हुए लिखा है “एक सेलिब्रिटी होने के नाते, लोग और आपके प्रशंसक सार्वजनिक स्थानों पर सेल्फी लेंगे। आपका रवैया और व्यवहार सबसे निराशाजनक है। आपको बिना शर्त सार्वजनिक माफी मांगनी चाहिए।”

गोवा हवाई अड्डे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने भी इस घटना की पुष्टि की और कहा कि हवाई अड्डे के कर्मचारियों को वीआईपी मेहमानों के साथ सेल्फी लेने के प्रति आगाह किया गया था।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.