फिल्म मरजावां में सिद्धार्थ मल्होत्रा संग धमाल मचाएंगी नुसरत भरूचा, हनी सिंह के गाने पर कुछ यूं थिरकाएंगी कदम

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मरजावां (Marjaavaan) में एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) भी नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस एक बार फिर हनी सिंह (Honey Singh) के गाने की धुन पर धमाल मचाती दिखेंगी।

फिल्म मरजावां में सिद्धार्थ मल्होत्रा संग धमाल मचाएंगी नुसरत भरूचा (फोटो साभार- ट्विटर)

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) डायरेक्टर मिलाप मिलन झावेरी की एक्शन ड्रामा फिल्म मरजावां (Marjaavaan) के एक गाने में नजर आने वाली है। फिल्म के गाने के लिए एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ शूटिंग की है। इस गाने को कमपोज और आवाज देने का काम सिंगर यो यो हनी सिंह  (Honey Singh) ने किया है। वहीं, मुदस्सर (Mudassar Khan) द्वारा इस गाने को कोरियोग्राफ किया गया है। इस गाने का पहला लुक सामने आया गया है। एक्ट्रेस बस एक गाने के लिए इस फिल्म का हिस्सा बनेंगी। गाने का नाम पीयू दटके होगा।

पीयू दटके (Peeyu Datke) नाम का गाना एक राजस्थानी लोक गीत से प्रेरित है। गाने का पहला लुक सामने आ गया है, जिसमें दोनों का अलग ही स्वैग देखने को मिल रहा है। जहां ब्लैक कलर की ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं, सिद्धार्थ ब्लैक कलर की जैक्ट पहने हुए काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। तारा सुतारिया, रितेश देशमुख, और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म को प्रोड्यूस भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, टी-सीरीज़ के कृष्ण कुमार और एम्मा एंटरटेनमेंट की मोनिशा आडवाणी, मदन भोजवानी और निखिल आडवाणी ने किया है।

एक्ट्रेस इससे पहले भी अपनी फिल्मों में हनी सिंह के गानों पर डांस कर चुकी हैं, जोकि लोगों के बीच काफी हिट रहे थे। वहीं, फिल्म मरजावां इस वक्त फ्लोर पर है और इसके लेकर शूटिंग पूरी होने वाली है। जल्द ही इसे पोस्ट-प्रोडक्शन फेस में एंट्र कराया जाएगा, ताकि इस फिल्म को लोगों  के बीच प्रमोट किया जा सकें। क्या आप सभी को भी है इस  जोड़ी के जबरदस्त गाने का इतंजार तो हमें कमेंट करके जरूर बताइएगा।

फिल्म ‘मरजावां’ में रितेश देशमुख-सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इश्क फरमाएंगी तारा सुतारिया

यहां देखिए सिद्धार्थ मल्होत्रा से जुड़ा वीडियो…

 

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।