Nushrratt Bharuccha की फ़िल्म जनहित में जारी का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज़, महिला सशक्तिकरण को किया सेलिब्रेट!

कुछ कंपोजर्स के लिए पार्टी सॉन्ग मैंस्ट्रीम बन गया है परंतु कुछ ही लोग हैं जो इसे अच्छे से मैनेज कर पाते हैं उनमें से एक नाम है रफ्तार का। नुशरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) स्टारर फिल्म जनहित में जारी (Janhit Mein Jaari) के टाइटल ट्रैक ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है। यह ट्रैक मजेदार और आकर्षक लय और हार्ड हिटिंग लिरिक्स का एकदम सही मिक्सचर है जो श्रोताओं को निश्चितरूप से मंत्रमुग्ध कर देगा!

इस टाइटल ट्रैक को प्रीनी सिद्धांत माधव द्वारा लिखा गया है, और इसे रफ्तार और नकाश अजीज ने अपनी आवाज़ दी है, जबकि गीत लेखक-निर्माता, राज शांडिल्य ने इसके अद्भुत और दमदार बोल लिखे हैं। महिला सशक्तिकरण को सेलिब्रेट करते हुए इस गाने के बोल काफी इम्प्रेसिव है और इस तरह के गाने को लोग यकीनन बहुत पसंद करेंगे। लोग वैसे फिल्म के लिए भी काफी उत्साहित हैं और इस तरह के बोल्ड टॉपिक को पहली बार स्क्रीन पर देखा जा रहा है। वैसे इन दिनों बॉलीवुड के दर्शक काफी ओपन मंद हो गए हैं और इस तरह की फिल्मों को काफी पसंद भी करते हैं।

श्री राघव एंटरटेनमेंट एलएलपी के सहयोग से जनहित में जारी (Janhit Mein Jaari) भानुशाली स्टूडियोज़ लिमिटेड और थिंक इंक पिक्चर्स प्रोडक्शन है। फिल्म जय बसंतू सिंह द्वारा निर्देशित है, विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, विशाल गुरनानी, राज शांडिल्य, विमल लाहोटी, श्रद्धा चंदावरकर, बंटी राघव द्वारा निर्मित है, और जूही पारेख मेहता द्वारा सह-निर्मित है। ज़ी स्टूडियो रिलीज़ ‘जनहित में जारी’ 10 जून को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

देखिये नुशरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) स्टारर फिल्म जनहित में जारी (Janhit Mein Jaari) का टाइटल ट्रैक –

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!