Janhvi Kapoor Video: भरी महफिल में सरक गई जान्हवी कपूर की ड्रेस, फिर क्या हुआ देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर हाल ही में अपनी एक ड्रेस की वजह से काफी परेशान नजर आई.

Bollywood News: बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा जान्हवी कपूर एक तरफ जहां अपनी फिल्मों के जरिए लोगों का दिल जीत रही हैं. वहीं दूसरी तरफ उनके फैशन सेंस के भी लोग खूब दीवाने हैं. जान्हवी कपूर अपने स्टाइलिश लुक्स की वजह से आए दिन लाइमलाइट में बनी रहती हैं. लेकिन हाल ही में उनका ये फैशन उनपर ही भारी पड़ गया. जी हां दरअसल हाल ही में एक इंवेट के दौरान जान्हवी कपूर नियोन कलर की अतंरगी ड्रेस में पहुंची थी. जिसमें वो लग तो काफी स्टनिंग रही थी लेकिन उनकी इस ड्रेस की वजह से वो बुरी तरह शर्मिंदा हो गई. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

जान्हवी कपूर की ड्रेस बनी मुसिबत 

हाल ही में जान्हवी कपूर Nykaa Femina Beauty awards का हिस्सा बनी थी. इस दौरान उन्होंने नियोन कलर का गाउन पहना हुआ था. जिसमें वो अपने हुसन का जलवा बिखेरती नजर आई. हमेशा की तरह इस बार भी जान्हवी ने अपने लुक से लोगों का दिल जीत लिया. एक्ट्रेस ने इस मरमेड गाउन के साथ बहुत सिंपल मेकअप किया हुआ था. लेकिन जान्हवी की ये ड्रेस उनके लिए मुसीबत बन गई. जान्हवी इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान काफी अनकंफर्टेबल नजर आई. उनके कई वीडियो सामने आए हैं. जिसमें वो अपनी ड्रेस को एडजस्ट करती हुई बार-बार नजर आ रही हैं. जान्हवी ने ये ड्रेस तो पहन ली लेकन उन्हें क्या पता था कि इस ड्रेस की वजह से वो शर्मिंदा हो जाएगी. यह भी पढ़ें: Pornography Case: राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में सुप्रीम कोर्ट से मिली अग्रिम जमानत, ली राहत की सांस

लोगों ने जमकर किया ट्रोल 

जान्हवी के वीडियो जैसे ही वायरल हुए तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, ‘अरे दीदी ऐसे कपड़े पहनती ही क्यों हो जब संभाले नहीं जाते’. एक यूजर ने लिखा, ‘जान्हवी जी कपड़े सही से पहना कीजिए’. एक यूजर ने लिखा, ‘आजकल की एक्ट्रेसेस फैशन के नाम पर कुछ भी करती रहती हैं’.

जान्हवी की आने वाली फिल्में

बता दे, जान्हवी हाल ही में फिल्म मिली (Mili) में नजर आई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ खास कमाल नहीं किया लेकिन उनकी एक्टिंग ने जरूर लोगों के दिलों में अलग जगह बनाई. वहीं अब जल्द ही जान्हवी ‘जन गण मन’ फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ विजय देवरकोंडा और पूजा हेगड़े भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.