Nysa Devgn: नायसा देवगन की पार्टी वीडियो देख भड़के दर्शक, बोले- ‘बाप अजय देवगन का पैसा बर्बाद करना बंद करो’!!

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और काजोल की बेटी नायसा देवगन को उनकी पार्टी वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर दर्शकों द्वारा काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. लोग उन्हें उनके करियर पर फोकस करने की बात कह रहे हैं.

  |     |     |     |   Published 
Nysa Devgn: नायसा देवगन की पार्टी वीडियो देख भड़के दर्शक, बोले- ‘बाप अजय देवगन का पैसा बर्बाद करना बंद करो’!!

नायसा देवगन (Nysa Devgn) जिन्हे बॉलीवुड के सबसे स्टाइलिश स्टार किड्स में से एक माना जाता है, वो अक्सर उनकी वायरल पार्टी फोटोज़ और वीडियोस के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं . अभी हाल ही में सामने आई एक वीडियो में नायसा को ग्रीस की एक पार्टी में डांस करते हुए देखा जा रहा है. इस वीडियो में नायसा देवगन बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. लोगों को उनकी क्लासिक आउटफिट भी बहुत पसंद आ रही है, जिसे पहन डांस करते हुए वे बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. वहीं दूसरी ओर कुछ लोग उनकी इस वीडियो को देख उनकी आलोचना भी कर रहे हैं, कि वे अपने पिता अजय देवगन के पैसों पर एंजॉय और पार्टी कर रही हैं.

Kajol and Ajay Devgn's darling daughter Nysa Devgan is NEW fashion queen & these pics are proof; Check | PINKVILLA

https://www.instagram.com/reel/CgQlmecg5nb/?utm_source=ig_web_copy_link

नायसा देवगन की वीडियो देख भड़के नेटीजेंस

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने उनकी इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘बाप के पैसों पर ऐश’. तो वहीं दूसरी ओर एक यूजर ने उन्हें उनके कैरियर पर फोकस करने के लिए कहा और आखिर में एक यूजर ने लिखा ‘बोलो ज़ुबान केसरी’. अभिनेता अजय देवगन और काजोल के बेटी नायसा देवगन को अक्सर अपनी हॉट और सिजलिंग फोटोज की वजह से अक्सर सुर्खियों में देखा जाता है, ये तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं.

इससे पहले भी नायसा देवगन के फैन पेज पर कुछ तस्वीरें देखने को मिली थी, जिनमें वह स्पेन में अपने दोस्तों के साथ साइटसींग और क्लबिंग करती हुई नज़र आ रही थी. इन तस्वीरों को सबसे पहले ओहान आवत्रमणि जिन्हे कि जान्हवी कपूर का बॉयफ्रेंड भी बताया जाता है, द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किया गया था.

Pictures: Nysa Devgan looks hot in her latest pictures donning Pink bodycon gown

अजय देवगन को मिला राष्ट्रीय पुरस्कार 

नायसा देवगन के पिता अजय देवगन को हाल ही में उनकी फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर के लिए बेस्ट एक्टर के राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. यह अजय देवगन और उनके परिवार के लिए बहुत ही सम्मान की बात है. ऐसे में नायसा देवगन की इन तस्वीरों को देख सभी लोग उन्हें उनके पिता के जैसा बनने की बात कह रहे हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply