O Saki Saki Song: फिल्म बाटला हाउस का गाना ओ साकी साकी रिलीज, नोरा फतेही के डांस ने बचाई इज्जत

जॉन अब्राहम (John Abraham) की 'बाटला हाउस' (Batla House Movie) में साल 2004 में आई फिल्म मुसाफिर के गाने 'ओ साकी साकी' (O Saki Saki Song) को रिक्रिएट किया गया है। नोरा फतेही (Nora Fatehi) पर फिल्माया गया यह गाना रिलीज हो गया है।

नोरा फतेही पर फिल्माया गया है ओ साकी साकी गाने का रिक्रिएटेड वर्जन। (फोटो- इंस्टाग्राम)

जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म बाटला हाउस (Batla House Movie) ट्रेलर रिलीज के बाद से सुर्खियों में है। इसकी वजह इस फिल्म का उस सच्ची घटना पर आधारित होना है, जो देश के विवादित एनकाउंटर्स में से एक रही है। फिल्म का पहला गाना ‘ओ साकी साकी’ (O Saki Saki Song) सोमवार को रिलीज हो गया है। बॉलीवुड की ‘दिलबर गर्ल’ नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस गाने में अपने हुस्न और बेहतरीन डांस का तड़का लगाया है।

ओ साकी साकी गाने के रिक्रिएटेड वर्जन को बार में फिल्माया गया है। गाने के बोल में थोड़ा बहुत बदलाव किया गया है। गाने की धुन पर नोरा फतेही के बेली डांस को इसकी यूएसपी कहा जा सकता है। तनिश्क बागची के इसे रिक्रएट किया है। नए गाने को नेहा कक्कड़, तुलसी कुमार और बी प्राक ने गाया है। कुछ देर पहले रिलीज हुए इस गाने को यूट्यूब पर 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

देखिए बाटला हाउस फिल्म का गाना ‘ओ साकी साकी’…

बताते चलें कि नोरा फतेही पिछले साल आई जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते के दिलबर गाने पर भी अपना बेली डांस दिखा चुकी हैं। इस गाने ने नोरा को रातोंरात पॉपुलर कर दिया था। बात करें बाटला हाउस फिल्म की इसमें जॉन एक पुलिस अफसर के रोल में हैं। उनके किरदार का नाम संजीव कुमार यादव है।

यह फिल्म साल 2008 में दिल्ली के बाटला हाउस इलाके में हुए एनकाउंटर पर आधारित है। इस एनकाउंटर में इंडियन मुजाहिदीन के दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया था। दो आतंकी पकड़े गए थे और एक आतंकी फरार होने में कामयाब रहा था। कई सामाजिक संगठनों ने इस मुठभेड़ को फर्जी करार दिया था। बहरहाल इस घटना पर बनी फिल्म बाटला हाउस 15 अगस्त को रिलीज हो रही है।

अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम संग काम कर चुकी ये एक्ट्रेस शादी से पहले ही बनने जा रही है मां

देखिए बाटला हाउस फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।