ओडिशाः एक्ट्रेस निकिता की संदिग्ध हालात में छत से गिरकर मौत, पिता की शिकायत पर पुलिस हिरासत में दामाद

ओडिशा की मशहूर अभिनेत्री निकिता (Nikita) की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने निकिता (Nikita) के पति और सास-ससुर के खिलाफ केस दर्ज किया है।

  |     |     |     |   Updated 
ओडिशाः एक्ट्रेस निकिता की संदिग्ध हालात में छत से गिरकर मौत, पिता की शिकायत पर पुलिस हिरासत में दामाद
शुक्रवार रात पति से झगड़े के दौरान निकिता छत से गिर गई थीं।

ओडिशा की जानी-मानी छोटे और बड़े पर्दे की अभिनेत्री लक्ष्मीप्रिया बेहारा उर्फ निकिता (Nikita) की संदिग्ध हालात में मौत से हर कोई हैरान है। बीते शनिवार को कटक के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी। निकिता (Nikita) के पति लिपन साहू ने पुलिस को बताया था कि शुक्रवार रात निकिता (Nikita) महानाड़ी विहार स्थित अपने मायके की छत से गिर गई थी।

निकिता (Nikita) के सिर पर काफी चोट आई थी। अभिनेत्री को कटक के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां अगले दिन उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतका के परिजनों ने उसके ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस के पिता सनातन बेहारा ने अपने दामाद लिपन साहू, समधी लिंगराज साहू और कुंतला साहू के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

निकिता के पिता ने दामाद पर लगाया हत्या का आरोप

पुलिस को दी गई शिकायत में निकिता (Nikita) के पिता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके दामाद ने ही उनकी बेटी की हत्या की है। आरोप है कि लिपन और उसके माता-पिता निकिता (Nikita) को मानसिक और शारीरिक तौर पर प्रताड़ित करते थे। घटना वाले दिन निकिता (Nikita) का लिपन से झगड़ा हुआ था। वह दोनों बात करने के लिए घर की छत पर गए। कुछ देर बाद उन्हें निकिता (Nikita) की चीख सुनाई दी।

पुलिस ने निकिता के पति लिपन साहू को हिरासत में लिया

निकिता (Nikita) छत से नीचे गिर गई थी। उन्होंने दामाद से इस बारे में पूछा तो उसने कहा कि निकिता (Nikita) ने खुद छलांग लगाई। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 498 (अ), 306 और 34 के तहत केस दर्ज किया है। लिपन से पूछताछ के लिए पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है। मौत के असल कारणों को जानने के लिए पुलिस मृतका की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है।

देखें ये वीडियो…

देखें अभिनेत्री निकिता की तस्वीरें…

View this post on Instagram

MISS YOU NIKITA #NIKITA

A post shared by ଓଡ଼ିଆ ହିରୋ ହିରୋଇନ (@odia_hero_hreoin) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply