Murali Mohapatra Death: लोकप्रिय सिंगर मुरली महापात्रा का निधन, परफॉर्म करते वक्त स्टेज पर हुई मौत

मुरली मोहपात्रा (Murali Mohapatra) को लेकर एक बेहद दुखद खबर सामने आ रही है. स्टेज पर परफॉर्म करते वक्त उनका निधन हो गया है. मुरली ओड़िसा के जाने-माने सिंगर थे.

  |     |     |     |   Updated 
Murali Mohapatra Death: लोकप्रिय सिंगर मुरली महापात्रा का निधन, परफॉर्म करते वक्त स्टेज पर हुई मौत

Murali Mohapatra Death: ओड़िशा के लोकप्रिय सिंगर मुरली मोहपात्रा (Murali Mohapatra) को लेकर एक बेहद दुखद खबर सामने आ रही है. स्टेज पर परफॉर्म करते वक्त उनका निधन हो गया है. मुरली ओड़िसा के जाने-माने सिंगर थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुरली कोरापुट डिस्ट्रिक्ट में नवरात्रि दुर्गा पूजा इवेंट में परफॉर्म कर रहे थे. इस दौरान अचानक से वो स्टेज पर गिर पड़े. जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुरली मोहपात्रा नवरात्रि चलते एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में परफॉर्म कर रहे थे. ये कार्यक्रम रजनहार पूजा मंडप ने ओड़िशा के जयपुर शहर में आयोजित कराया था. जहां मुरली ने कुछ गाने गए और उसके बाद वो कुर्सी पर जाकर बैठ गए थे. इसी दौरान मुरली मोहपात्रा अचानक से स्टेज पर ही गिर गए.

यह भी पढ़ें: Neha Malik: नेहा मलिक की अदाओं ने बनाया फैंस को दीवाना, बोल्ड पोज देते हुए करवाया फोटोशूट

Murali Mohapatra
Murali Mohapatra

मुरली मोहपात्रा के निधन की खबर से उनके चाहने वाले और म्यूजिक इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है. मुरली ओड़िशा के लोकप्रिय सिंगर्स में से एक थे. उन्हें जयपुर में अक्षय मोहंती के नाम से भी जाना जाता था. उन्होंने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत करने से पहले जयपुर में सब कलेक्टर के रूप में काम किया था.

यह भी पढ़ें: जब जया बच्चन ने ऐश्वर्या को नहीं बल्कि करिश्मा कपूर को बनाया था अपनी बहू, सगाई का वीडियो हुआ था वायरल

सिंगर केके के निधन बाद म्यूजिक इंडस्ट्री को दूसरा बड़ा झटका लगा है. केके का निधन इसी साल 31 मई को कोलकाता में हुआ था. वो कोलकाता के नजरुल मंच ऑडिटोरिम में परफॉर्म कर रहे थे. उनकी भी इसी तरह स्टेज पर अचानक तबीयत खराब हो गई थी. जिसके बाद उन्हें वेन्यू से होटल ले जाया गया था. होटल में उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ, जिससे उनका निधन हो गया था.

यह भी पढ़ें: Adipurush Teaser: ‘अन्याय के दस सिर कुचलने’ आए प्रभास, रावण के किरदार में सैफ अली खान लगे खूंखार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply