Om Puri Birth Anniversary: 14 साल की उम्र में ओम पुरी ने 55 साल की नौकरानी के साथ बनाए थे शारीरिक संबंध

बॉलीवुड एक्टर ओम पुरी से जुड़ी एक ऐसी बात का खुलासा हुआ था जिसने सभी को हैरान कर दिया था.

Om Puri Birth Anniversary: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड जगत तक अपने हुनर का लोहा मनवा चुके ओम पुरी का जन्म 18 अक्टूबर 1950 को हुआ था. अंबाला में जन्मे ओम पूरी की आर्थिक हालत कुछ खास ठीक नहीं थी जिस वजह से उन्हें  होटल में बर्तन भी धोने पड़े थे. लेकिन फिल्मों में आने के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता. उनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना हो जाया करता था. विलेन का रोल निभाना हो या फिर बाप का वो अपने हर किरदार में जान डाल देते थे. वहीं  फिल्मों के अलावा उनकी निजी जिंदगी भी काफी सुर्खियों में रही थी. वहीं क्या आप जानते हैं ओम पुरी ने 14 साल की उम्र में एक नौकरानी से संबंध बनाएं थे? नहीं जानते तो आज हम बताते हैं आपको इस किस्से के बारे में. यह भी पढ़ें: ‘सलमान खान ड्रग्स लेता है, आमिर का पता नहीं, एक्ट्रेसेस का तो भगवान मालिक’; बाबा रामदेव के निशाने पर बॉलीवुड

ओम पूरी ने नौकरानी से संबंध बनाए थे

दरअसल ओम की पत्नी नंदिता ने उन पर एक किताब लिखी जिसका नाम रखा ‘अनलाइकली हीरो: ओम पुरी’. इस किताब में खुलासा किया था कि ओम पुरी के छोटी उम्र में अपनी नौकरानी के साथ अवैध संबंध थे. उन्होंने किताब में लिखा है कि, ‘ओम पुरी उस वक्त 14 साल के थे, जब उन्होंने पहली बार किसी महिला से शारीरिक संबंध बनाए. बात कुछ ऐसी थी कि ओम के मामाजी के घर में 55 साल की नौकरानी काम करती थी, जिसके साथ ओम के संबंध थे’. जब इस बारे में एक्टर से पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि, ‘आप मुझे एक बात बताइए, इसमें 14 साल के बच्चे का कुसूर है या 55 साल की औरत का’? ओम पुरी की पत्नी नंदिता ने अपनी किताब में बताया कि मामा के घर पर लाइट जाने के बाद नौकरानी ने ओमपुरी को पकड़ लिया था और उनसे संबंध बनाए. इतना ही नहीं, नंदिता ने नौकरानी को ही ओम पुरी का पहला प्यार बताया था.

नंदिता ने किया था एक और खुलासा 

इसके अलावा, नंदिता ने अपनी किताब में ये भी खुलासा किया था कि ओम पुरी के एक ऐसी महिला के साथ भी संबंध में थे जो उनके बीमार पिता की देखरेख करती थी. उस वक्त ओम पुरी 37 साल के थे. इस बारे में ओम पुरी ने कहा था, ‘मेरे लिए वो नौकरानी नहीं थी. वो हमारे घर पर सबकी देखरेख किया करती थीं’. बता दें कि इस किताब के बाद ओम पुरी ने कहा था कि नंदिता ने फैंस के बीच उनकी छवि खराब कर दी है. इसके बाद दोनों अलग हो गए थे.

टूट गया था नंदिता और ओम का रिश्ता

हालांकि इस किताब की वजह से ओम पुरी और नंदिता के रिश्ते टूटने के कगार पर आ गया था. कहा जाता है कि किताब में ओम पुरी के पर्सनल बातों का खुलासा करने के बाद ओम पुरी और उनकी पत्नी नंदिता के रिश्ते मे खटास आ गई थी. ओम, नंदिता से बेहद नाराज थे क्योंकि उन्होंने बिना मर्जी के ओम की जिंदगी के कई सारे राज खोल दिए थे. कहा जाता है दोनों के रिश्तों में दरार आ गई थी.

बता दें, ओम पुरी का निधन साल 2017 में हुआ था. वो आखिरी बार ‘ओमप्रकाश जिंदाबाद’ नाम की फिल्म में नजर आए थे. उनके निधन के बाद ये फिल्म रिलीज हुई थी.

यह भी पढ़ें: Jaya Bachchan: पैपराजी पर भड़कीं जया बच्चन, कहा- ‘कौन हो तुम लोग? यूजर्स ने लगा दी जमकर क्लास

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.