OMG! गर्लफ्रेंड के साथ कार में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए थे साउथ स्टार नागा चैतन्य, हुआ बड़ा खुलासा

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कार में आपत्तिजनक पोजीशन में पकड़े गए थे. नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने डेटिंग लाइफ का जिक्र करते हुए ये खुलासा किया है.

साउथ इंडस्ट्री में अपना दबदबा बनाने के बाद एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) अब बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. नागा चैतन्य ने हाल ही में आई फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से बॉलीवुड में एंट्री की है. इस फिल्म में नागा के साथ आमिर खान और करीना कपूर नजर आ रही हैं. हालांकि यह फिल्म रिलीज से पहले ही काफी विवादों में है. फिलहाल फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ऐसे में लगातार विवादों और बायकॉट के कारण फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. इस बीच में नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने अपने से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.

पुलिस ने पकड़ा :

एक इंटरव्यू के दौरान नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने खुलासा किया है कि वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कार में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए थे. नागा चैतन्य ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने डेटिंग लाइफ का जिक्र करते हुआ बताया कि, एक बार हैदराबाद में गर्लफ्रेंड के साथ कार में मेकआउट कर रहे थे. तभी उस वक़्त उन्हें पुलिस ने पकड़ लिया. इस दौरान नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से पूछा गया कि क्या ये काफी डरवाना था? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, ये ठीक है. ये बताने के लिए एक कहानी है, मैं इसे लेकर अच्छा महसूस करता हूं. मुझे पता है कि मैं क्या कर रहा था और मैं पकड़ा गया’.

इस एक्ट्रेस को कर रहे डेट :

गौरतलब है कि, पिछले साल नागा (Naga Chaitanya) और उनकी एक्स वाइफ सामंथा ने एक दूसरे से तलाक लिया था. इस खबर से उनके चाहने वाले और फैंस काफी हैरान हुए थे. हाल ही में खबर आई थी कि नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) एक्ट्रेस शोभिता धूमिपाला को डेट कर रहे हैं. दोनों ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है.

यह भी पढ़ें: Independence Day: अक्षय कुमार से लेकर विक्की कौशल तक, देशभक्ति से सराबोर फिल्मों में इन एक्टर्स ने किया इमोशनल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.