एक बार फिर मदद को आगे आए सोनू सूद, महिला से किया घर बनाने वादा

सोनू सूद इन दिनों लोगों की मदद के चलते लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। सोनू सूद ने कोरोना संकट के समय प्रवासी मजदूरों की मदद की, उन्हें घरों तक पहुँचाया और खाने-पीने का इंतज़ाम किया।

सोनू सूद की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

Sonu Sood On Raksha Bandhan: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों लोगों की मदद के चलते लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। सोनू सूद ने कोरोना संकट के समय प्रवासी मजदूरों की मदद की, उन्हें घरों तक पहुँचाया और खाने-पीने का इंतज़ाम किया। वहीं रक्षाबंधन के मौके पर सोनू सूद एक बार फिर से चर्चा में आ गए। इस बार सोनू सूद ने रक्षाबंधन के दिन असम की बाढ़ में तबाह हुए एक महिला के घर को बनाने का वाद किया है।

सोशल मीडिया पर एक सोनल सिंह नाम के यूजर ने सोनू सूद को टैग करके लिखा ‘सोनू सूद यह फ़ैमिली जलपाईगुड़ी असम में है। इसके पति की मौत हो गई है। एक छोटा बच्चा है जिसको खिलाने के लिए कुछ नहीं। बारिश में हालत और भी ख़राब हो गई। इसकी आख़िरी उम्मीद आप ही हो । हो सके तो इस परिवार को बचा लेना।’

सोनू सूद ने इस ट्वीट पर जवाब देने में देरी न करते हुए कहा ‘चलो आज रक्षा बंधन के अवसर पर असम में अपनी इस बहन का नया घर बनाते हैं।’ इस ट्वीट को 78 हजार से लाइक मिल चुके हैं। जबकि कई लोग इसे रिट्वीट कर चुके हैं।’ यूजर ने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया। इस वीडियो में एक घर झोपड़ी दिख रही है, जो काफी ख़राब हालात में है। वीडियो में एक लड़की इसके बारे में बता रही है।

बता दें सोनू सूद हाल ही में द कपिल शर्मा शो में शामिल हुए थे। कोरोना काल के दौर वापस शुरू हुए इस शो के पहले एपिसोड में सोनू सूद मेहमान बने। उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें प्रवासी मजदूर सोनू की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस तारीफ को देखकर सोनू सूद भावुक हो जाते हैं और उनके आंखों में आंसू आ जाते हैं।

बिहार पुलिस ने पूछा क्या लापता हैं रिया चक्रवर्ती ? मुंबई पुलिस ने दिया ये जवाब

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.