जन्माष्टमी का उत्सव पर बॉडीगार्ड के कंधे पर चढ़कर शाहरुख खान ने फोड़ी दही हांडी, लोगों ने कहा- ढोंग

आज पूरे देश में जन्माष्टमी का उत्सव बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है. हर कोई आज श्री श्रीकृष्ण की भक्ति से खोया नजर आ रहा हैं. मुंबई में तो इस दिन दही हांडी का बेहद ही विशेष आयोजन किया जाता है. भगवान श्रीकृष्ण की भक्ति से बॉलीवुड सेलेब्स भी डूबे नजर आ रहे हैं. […]

  |     |     |     |   Updated 
जन्माष्टमी का उत्सव पर बॉडीगार्ड के कंधे पर चढ़कर शाहरुख खान ने फोड़ी दही हांडी, लोगों ने कहा- ढोंग

आज पूरे देश में जन्माष्टमी का उत्सव बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है. हर कोई आज श्री श्रीकृष्ण की भक्ति से खोया नजर आ रहा हैं. मुंबई में तो इस दिन दही हांडी का बेहद ही विशेष आयोजन किया जाता है. भगवान श्रीकृष्ण की भक्ति से बॉलीवुड सेलेब्स भी डूबे नजर आ रहे हैं. वही इसी बीच शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें शाहरुख खान दही-हांडी फोड़ते नजर आ रहे हैं.

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

जन्माष्टमी के इस खास मौके पर

दरअसल, आज जन्माष्टमी के इस खास मौके पर शाहरुख खान का एक वीडियों इंटरनेट पर छाया हा हैं. इस वीडियो में शाहरुख बॉडीगार्ड के कंधे पर चढ़कर दही-हांडी फोड़ रहे हैं. बता दें कि वैसे तो शाहरुख खान का यह वीडियो पुराना है, लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लेकर शाहरुख खान ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गए हैं. लोग शाहरुख खान के इस वीडियो को एक्टर की स्ट्रैटेजी बता रहे हैं.

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

लोगों ने कहा ढोंगी

उनके इस वीडियो पर लोग कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं- एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘पठान फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं किंग खान.’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हां आप तो दिखाएंगे ही पठान जो आ रही है.’ एक यूजर ने शाहरूख खान के मटकी फोड़ने को ढोंग ही बता दिया, उसने कहा, ‘अब ये ढोंग करने की जरूरत नहीं है.

https://www.instagram.com/reel/Chb9JMVDdFQ/?utm_source=ig_embed&ig_rid=fb81426e-9f87-4957-829b-9da75647e2f4

शाहरुख खान अपकमिंग प्रोजेक्ट

बता दे शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’  जल्द ही रिलीज होने वाली है लेकिन इससे पहले ही उनकी ये फी बायकॉट गैंग के निशाने पर आ गए हैं. शाहरुख अगले साल अपनी तीन फिल्मों ‘पठान, डंकी और जवान’ के साथ वापसी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Janmashtami 2022: घर में ये पकवान बनाने से प्रसन्न होते हैं श्रीकृष्ण, जन्माष्टमी पर इस भोग से करें पूजा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply