Arjun Kapoor: शादी से पहले सेक्स के सवाल पर अर्जुन कपूर ने दिया ऐसा जवाब कि रिपोर्टर की हुई बोलती बंद

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से एक रिपोर्टर ने पूछा, "हमारे देश की आयडेंटिटी, हमारे देश का मजबूत कल्चर रहा है, जहां शादी से पहले कोई सेक्स नहीं करता. शादी से पहले या शादी के बाद, मल्टीपल पार्टनर्स हों या सेक्स को लेकर आप क्या ओपन सोच रखते है? इंडिया की आयडेंटिटी है, वन वुमन, वन मैन. हम जीते एक बार हैं, मरते एक बार हैं और शादी भी एक ही

Arjun Kapoor Talk bout sex and multiplepartners

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस एक्टर में से एक हैं. वह इन दिनों एमटीवी की वेब सीरीज ‘निषेध 2’ के प्रमोशन्स को लेकर बिजी हैं. इसी बीच एक इवेंट के दौरान अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने मीडिया संग बातचीत की. एक्टर ने अबॉर्शन, ट्यूबरक्लोसिस, सेक्शुअली ट्रांसमिटेड डिजीज समेत कई अन्य चीजों पर खुलकर अपनी राय रखी. इस दौरान एक रिपोर्टर ने उनसे सवाल किया कि शादी से पहले सेक्स और मल्टीपल पार्टनर्स रखना कितना सही है?

Arjun Kapoor

अर्जुन कपूर से एक रिपोर्टर ने किया मल्टीपल पार्टनर्स रखने पर सवाल

दरअसल, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से एक रिपोर्टर ने पूछा, “हमारे देश की आयडेंटिटी, हमारे देश का मजबूत कल्चर रहा है, जहां शादी से पहले कोई सेक्स नहीं करता. शादी से पहले या शादी के बाद, मल्टीपल पार्टनर्स हों या सेक्स को लेकर आप क्या ओपन सोच रखते है? इंडिया की आयडेंटिटी है, वन वुमन, वन मैन. हम जीते एक बार हैं, मरते एक बार हैं और शादी भी एक ही बार करते हैं. इसके बारे में आपकी क्या सोच है? क्या शादी से पहले सेक्स करना ठीक है. मल्टीपल पार्टनर्स रखना सही है?’  अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने इस पर अपनी राय रखते हुए कहा, ‘यह आयडेंटिटी किसने बनाई?’ रिपोर्टर कहता है शाहरुख खान ने. इसपर अर्जुन कहते हैं, शाहरुख खान इंडिया की आयडेंटिटी नहीं हैं. साथ ही एक्टर इस जवाब को देते हुए हल्की स्माइल भी पास करते हैं. रिपोर्टर का कहना रहा कि शाहरुख खान ही इंडिया में इस आयडेंटिटी को प्रमोट करते हैं. अर्जुन (Arjun Kapoor) ने उनकी यह बात मानने से इनकार कर दिया. और कहा कि शाहरुख खान ऐसा कुछ नहीं करते हैं. यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने खुद की ट्रोलिंग की खोली लिस्ट; ट्रोलर को इस अंदाज में जवाब दिया, वीडियो देख हो जायेंगे दीवाने!

Arjun Kapoor

अर्जुन ने ऐसे दिया जवाब

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने रिपोर्टर के सवाल पर सही ढंग से जवाब देते हुए कहा कि एक व्यक्ति की लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव होते हैं. आप कई सारे लोगों से मिलते हैं. कई सारे रिलेशनशिप्स को एक्स्प्लोर करते हैं. जब आप तय करते हैं शादी करने की, तो यह उस व्यक्ति के लिए बहुत बड़ी बात होती है. शादी करने से भी बड़ी बात होती है किसी के साथ रिलेशनशिप में रहना. शादी तक पहुंचने के लिए भी तो कई सारी स्टेज पार करनी पड़ती है. आप उस पहले इंसान से मिलकर यह तय नहीं कर सकते कि इसी इंसान से शादी होगी. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने आगे कहा- ‘आपको कैसे पता होगा कि यह व्यक्ति आपके लिए सही है, कम्पैटिबल है या नहीं. 18-20 साल की उम्र में आप प्यार के बारे में क्या जानते हो? कई बार आपके मन में आता भी है कि यही सच्चा प्यार है, लेकिन बाद में आपको महसूस होता है कि आपको अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए. आप शायद इस रिलेशनशिप को और नहीं निभा पाओगे, क्योंकि कई चीजें होती है, जो समय के साथ शायद वर्कआउट न कर पाएं दो लोगों के बीच. आप मेरे से पूछ रहे हैं मल्टीपल पार्टनर्स के बारे में. अरे ये लाइफ है कोई वीडियो गेम नहीं तो मुझे लगता है कि आपको अपना सवाल बदलना चाहिए, क्योंकि इसका जवाब काफी लॉजिकल है’. यह भी पढ़ें: BB16: सुम्बुल हुई शालीन के लिए पागल; सलमान खान ने शो में किया दोनों का बड़ा पर्दाफाश, देखें ये वीडियो!

Arjun Kapoor

अर्जुन कपूर  वर्कफ्रंट

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘कुत्ते’ में नजर आएंगे . इस फिल्म का निर्देशन आसमान भारद्वाज कर रहें हैं. इसके अलावा अर्जुन कपूर के पास ‘द लेडी किलर’ और ‘मेरी पत्नी’ का रीमेक भी है.

यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं