रणवीर शौरी की फिल्म ऑन द रैंप, नेवर एंडिंग शो 24 मई होगी रिलीज, फैशन डिजाइनिंग के जरिए देगी देशप्रेम का संदेश

बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी स्टारर फिल्म ऑन द रैंप, नेवर एंडिंग शो (On The Ramp, Never Ending Show)24 मई को रिलीज होने वाली है। फिल्म में रणवीर शौरी का अहम किरदार है। इसमें यह भी दिखाया गया है कि एक फैशन डिजाइनरों को किन-किन समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

  |     |     |     |   Published 
रणवीर शौरी की फिल्म ऑन द रैंप, नेवर एंडिंग शो 24 मई होगी रिलीज, फैशन डिजाइनिंग के जरिए देगी देशप्रेम का संदेश
फिल्म ‘ऑन द रैंप, नेवर एंडिंग शो’ के प्रमोशन के दौरान रणवीर शौरी।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी स्टारर फिल्म ऑन द रैंप, नेवर एंडिंग शो (On The Ramp, Never Ending Show)24 मई को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर विवेक ओबेरॉय स्टारर फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी को टक्कर देगी। फिल्म में रणवीर शौरी लीड रोल में हैं। फिल्म में रणवीर शौरी एक भारतीय फैशन डिजाइनर का किरदार निभा रहे हैं, जो विदेशों में अपने करियर को छोड़कर भारत लौटता है। इसके बाद वह भारतीय एथनिक क्रिएशंस को पूरे विश्व में फैमस बनाने की कोशिश करता है।

फिल्म में रणवीर शौरी का अहम किरदार है। इसमें यह भी दिखाया गया है कि एक फैशन डिजाइनरों को किन-किन समस्याओं का सामना करना पड़ता है। फिल्म रिलीज होने को तैयार है। फिल्म की कास्ट और डायरेक्टर प्रमोशन में लगे हुए हैं। इसी कड़ी रणवीर शौरी (Ranvir Shorey  Films) और फिल्म के डायरेक्टर इमरान खालिद दिल्ली में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे।

डायरेक्टर बोले खास मैसेज देती है फिल्म

डायरेक्टर इमरान खालिद ने कहा कि इस फिल्म के माध्यम से हमने यह बताने की कोशिश की है कि हर किसी को एक कहने और उन्हें यह महसूस करने में सक्षम होना चाहिए कि उनके लिए सबसे अच्छा क्या है। लोगों के पास बहुत सारे विचार हैं, लेकिन इसे वास्तविकता में धरातल पर उतारना मुश्किल है। यह फिल्म आपके जुनून को महसूस करने में आपको सक्षम होने के लिए एक खास दृष्टि देती है।

फिल्म के प्रोड्यूसर ने बोले ये
वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर एसआर अग्रवाल ने कहा कि फिल्म महत्वपूर्ण सीख देती है कि हर व्यक्ति की अपनी प्रतिभा होती है, जिसे उन्हें महसूस करने और समझने की आवश्यकता होती है। यह महत्वपूर्ण संदेश व्यक्तियों के बीच जागरूकता पैदा करने में मदद करेगा।

रणवीर शौरी ने मेनस्ट्रीम फिल्मों पर कसा तंज, कहा- राजनीति करने का अड्डा बन गया है बॉलीवुड

यहां देखिए कंगना रनौत की फीस पर पूछा, तो जोर से हंस पड़े दिव्या दत्ता और रणवीर शौरी…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply