अरमान मालिक के रोमांटिक गाने पर, धोनी और पत्नी शाक्षी झूमते हुए नज़र आये, सोशल मीडिया पर छाया हुआ है वीडियो

धोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और नए-नए तस्वीरें शेयर कर फैन्स को जमकर एंटरटेन कर रहे है। फैन्स को माही का ये अंदाज़ बहुत ज्यादा पसंद आरहा है। पिछले कुछ वक्त में फैन्स को माही की रोमांटिक साइड भी देखने को मिली है। कुछ वक्त पहले धोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें वह 'जब कोई बात बिगड़' जाए गाना रहे थे।

महेंद्र सिंह, शाक्षी, अरमान मलिक फोटो

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर छाए हुए हैं। धोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और नए-नए तस्वीरें शेयर कर फैन्स को जमकर एंटरटेन कर रहे है। फैन्स को माही का ये अंदाज़ बहुत ज्यादा पसंद आरहा है। पिछले कुछ वक्त में फैन्स को माही की रोमांटिक साइड भी देखने को मिली है। कुछ वक्त पहले धोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें वह ‘जब कोई बात बिगड़’ जाए गाना रहे थे।

अब एक बार वापस धोनी और साक्षी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धोनी और साक्षी काफी रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं। दरअसल बता दे, सोशल मीडिया पर धोनी और साक्षी का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वह दोनों एक-दूसरे की बांहों में बाहें डालकर एक रोमांटिक गाने पर झूमते हुए नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड फेमस सिंगर अरमान मलिक फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ का गाना ‘कौन तुझे यूं प्यार करेगा’ गा रहे हैं। वही माही और साक्षी दोनों अरमान मलिक के सामने खड़े हुए इस गाने को सुन रहे हैं और रोमांटिक अंदाज में झूमते हुए नजर आ रहे हैं।

साक्षी पहले से सोशल मीडिया पर कई वीडियो शेयर कर चुकी है जिसमे माही का अलग ही अंदाज़ देखने को मिलता है। माही के फैन्स को उनका अंदाज बहुत ज्यादा पसंद आरहा है। माही के फैन्स विडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: