एक बार फिर बॉलीवुड पर भारी पड़ी साउथ फिल्म, ‘कार्तिकेय 2’ ने किया आमिर खान और अक्षय कुमार का पत्ता साफ

फ़िल्म कार्तिकेय 2 के रिलीज के तीसरे दिन ही 1.10 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस की सेल्स में कुल 300% तक का इज़ाफ़ा देखा गया है जो न्यू फ़िल्म रिलीज के लिए एक रेयर बात है. इतना ही नहीं बल्कि फ़िल्म कार्तिकेय 2 के कई शोज हाउसफुल होने के बाद स्क्रीन काउंट भी दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही है. हिन्दी बेल्ट्स में शुरुआती दिन में केवल 50 शोज ही रखे गए थे लेकिन फिर फ़िल्म को

साउथ फ़िल्म ‘कार्तिकेय 2’ (Karthikeya 2) इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर काफ़ी धमाल मचा रही है. इस मिस्ट्री थ्रिलर को 2014 में 5 भाषाओं में डब किया गया था और अब इसका हिन्दी वर्जन बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रहा हैं. आपको बता दे साउथ फ़िल्म कार्तिकेय 2 के हिन्दी वर्जन का सामना आमिर खान  (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की रक्षा बंधन जैसे बड़े स्टार और बडे बजट की फ़िल्मों के साथ था.

तीसरे दिन ही 1.10 करोड़ की कमाई

फ़िल्म कार्तिकेय 2 के रिलीज के तीसरे दिन ही 1.10 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस की सेल्स में कुल 300% तक का इज़ाफ़ा देखा गया है जो न्यू फ़िल्म रिलीज के लिए एक रेयर बात है. इतना ही नहीं बल्कि फ़िल्म कार्तिकेय 2 के कई शोज हाउसफुल होने के बाद स्क्रीन काउंट भी दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही है. हिन्दी बेल्ट्स में शुरुआती दिन में केवल 50 शोज ही रखे गए थे लेकिन फिर फ़िल्म को मिले जबरदस्त रेस्पॉन्स को देखते हुए और फ़िल्म की डिमांड बढ़ती गई और इसके 1500+ शोज बढ़ा दिए गए.

लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन जैसी फिल्मो को छोड़ा पिछे

बता दे की मंगलवार को. फ़िल्म ने लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन को पीछे छोड़ते हुए 3.85 करोड़ की कमाई की है. इसके अलावा कई सिनेमा हॉल भी अब लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन जैसी बिग टिकट वाली बॉलीवुड फ़िल्मों के शो को कार्तिकेय 2 के साथ बदलने का फ़ैसला कर रहे हैं. इस फ़िल्म ने विदेशों में $500k का आंकड़ा पार किया और संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा में भी सिनेमाघर खचाखच भरे हुए चल रहे हैं!

तरण आदर्श ने कहा

इसके अलावा. इंडस्ट्री एक्सपर्ट तरण आदर्श ने फ़िल्म का सबसे बड़ा ड्रा क्या हो सकता है. इस पर कमेंट करते हुए कहा. ‘कार्तिकेय 2 जैसी फ़िल्में हमारे कल्चर. हमारी आम आदमी की भावनाओं से जुड़ी हैं और आप जो देखना चाहते हैं वह आपको साउथ की फ़िल्मों में मिलता है. फ़िल्म को मिल रहे पॉजिटिव वर्ड्स धीरे-धीरे और लगातार कार्तिकेय 2 को अपने कंटेंट के बल पर आगे भी मदद करेगी.’ चंदू मोंडेती द्वारा लिखित और निर्देशित. कार्तिकेय 2 टीजी विश्व प्रसाद और अभिषेक अग्रवाल द्वारा निर्मित हैं.

देश भर में रिलीज हुई फिल्म

बता दे कि इस फ़िल्म में निखिल सिद्धार्थ. अनुपम खेर. अनुपमा परमेश्वरन. श्रीनिवास रेड्डी. चिरायु हर्ष और आदित्य अहम किरदार में हैं. वहीं फ़िल्म की सिनेमेटोग्राफी कार्तिक घट्टामनेनी की हैं और इसका म्यूजिक काला भैरव द्वारा दिया गया हैं. यह फ़िल्म देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

यह भी पढ़ें: Koffee With Karan 7: कियारा आडवाणी से शादी के सवाल पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कह दिया “Sorry”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं