P se Pyaar, F se Farraar Trailer: फिल्म प से प्यार फ से फरार का ट्रेलर रिलीज, दिखी समाज की कड़वी सच्चाई

फिल्म प से प्यार फ से फरार (P se Pyaar F se Farraar Trailer) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें समाज की एक कड़वी सच्चाई को दिखाया गया है। देखिए एक्टर जिमी शेरगिल (Bhavesh Kumar) और भावेश कुमार की फिल्म का शानदार ट्रेलर।

फिल्म प से प्यार, फ से फरार का ट्रेलर रिलीज (फोटो साभार- यूट्यूब)

फिल्म प से प्यार फ से फरार (P se Pyaar, F se Farraar Trailer) का दमदार ट्रेलर आज बुधवार के दिन रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में समाज की एक कड़वी सच्चाई को दिखाया गया है। फिल्म में जिमी शेरगिल (Jimmy Sheirgill), भावेश कुमार (Bhavesh Kumar), संजय मिश्रा, कुमुद मिश्रा और गिरीश कुलकर्णी जैसे शानदार कलाकार ने काम किया है। यह फिल्म 18 अक्टूबर को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही हैं।

प से प्यार और फ से फरार के ट्रेलर (P se Pyaar, F se Farraar Trailer Jimmy Sheirgill) की शुरुआत में मथुरा के अंदर अलग जाति और धर्म में प्यार करने वालों को क्या सजा दी जाती है, उसकी झलक दिखाई गई है।  इसके बाद इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहें भावेश कुमार को दिखाया जाता है, जोकि एक एथलिट होते हैं। उसे प्यार हो जाता है किसी और जाति की लड़की से। दोनों के प्यार के बारे में परिवार वालों को पता चल जाता है और दोनों जान बचाते हुए किसी और शहर में पहुंच जाते हैं।

इतना सब होने के बाद भावेश कुमार जाति-धर्म के बीच चल रहें भेदभाव को खत्म करने का निर्णय लेते हैं। ट्रेलर में वो कहते है कि जब गले में गोल्ड मेडल आएगा तो कोई मेरी जाति नहीं पहुंचेगा और न ही मेरा धर्म। ट्रेलर में भी जिमी शेरगिल दमदार डायलॉग बोलते हुए दिखाई दिए हैं।

यहां देखिए फिल्म प से प्यार, फ से फरार का ट्रेलर

फिल्म की कहानी इन चीजों पर है आधारित

फिल्म की बात करें तो फिल्म राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी। दूसरी समाज की लड़की से शादी करना उसे इतना भारी पड़ जाएगा उसने ये भी सपने में सोचा नहीं होगा। समाज की दकियानूसी विचारधारा के चलते नवदंपति को अपना शहर छोड़कर दर-दर भटकना पड़ता है। क्योंकि ये जोड़ा समाज के खिलाफ जाकर अंतरजातीय प्रेम विवाह करते हैं। फिल्म में ठाकुर समाज और माली समाज के बीच हुए एक अंतरजातीय प्रेम विवाह को दिखाया गया है।

प से प्यार फ से फरार में क्यों चुने गए नए चेहरे

प से प्यार फ से फरार क्यों एक सेट छवि वाले के सितारों के बजाय नए चेहरों के साथ जाने के बारे में बात करते हुए, निर्देशक मनोज तिवारी बताते हैं, “विश्वसनीयता और प्रभावशीलता के साथ सच्ची घटनाओं पर आधारित एक कहानी बताने के लिए मैं चाहता था कि लोग विश्वास करें और संबंधित हों। मेरी फिल्म के पात्रों और स्थितियों के लिए। इसीलिए मैंने मुख्य रूप से इस फिल्म के लिए कास्ट और लोकेशन में नए चेहरों का चयन किया। यहां तक ​​कि स्टार कास्ट में जाने-पहचाने चेहरे अपनी स्थापित छवियों के खिलाफ जाते है और आप कभी भी एक पल के लिए महसूस नहीं करेंगे कि आप फिल्म में जिमी शेरगिल, कुमुद मिश्रा, गिरीश कुलकर्णी और संजय मिश्रा को देख रहे हैं, आपको लगेगा कि आप पश्चिमी उत्तर प्रदेश के वास्तविक चरित्र देख रहे हैं। ”

फिल्म के बारे में जिमी शेरगिल का ये है कहना

फिल्म के बारे में बोलते हुए जिमी शेरगिल कहते हैं, ‘ मैंने हमेशा इस तरह की सामाजिक रूप से प्रासंगिक फिल्मों का समर्थन किया है, भले ही फिल्म को प्रतिबंधित बजट में बनाया गया है लेकिन मुझे लगा कि मुझे इसका समर्थन करना चाहिए क्योंकि मैं हमेशा कोशिश करता हूं कि सामाजिक रूप से प्रासंगिक विषय का समर्थन करू और यही वजह है कि मेने ‘प से प्यार फ से फरार’ के लिए तुरंत हाँ बोल दिया”

प से प्यार फ से फ़ारार को विशाल विजय कुमार ने लिखा है। यह ओके मूवीज प्रोडक्शन के बैनर तले डॉ जोगेन्दर सिंह द्वारा निर्मित है। फिल्म का संगीत भागीदार ज़ी म्यूज़िक कॉमपनी है और फिल्म को देशव्यापी पीवीआर पिक्चर्स द्वारा वितरित किया गया है। मनोज तिवारी निर्देशित “प से प्यार फ से फ़रार” का ट्रेलर अब आ चुका है और फ़िल्म 18 अक्टूबर 2019 को रिलीज़ होने वाली है।

जिमी शेरगिल की अगली फिल्म होगी प से प्यार, फ से फरार, संविधान के इन अनुच्छेद पर बनी है ये मूवी

यहां देखिए जिमी शेरगिल से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।