पद्मश्री सम्मानित एक्टर दिन्यार कॉन्ट्रेक्टर का हुआ निधन, पीएम नरेंद्री मोदी- स्मृति ईरानी ने जताया शोक

अपनी एक्टिंग से लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले एक्टर दिन्यार कॉन्ट्रेक्टर (Dinyar Contractor) का आज निधन (Death) हो गया। ऐसे महान एक्टर की मौत पर पीएम नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi,) और स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने शोक जताया।

  |     |     |     |   Updated 
पद्मश्री सम्मानित एक्टर दिन्यार कॉन्ट्रेक्टर का हुआ निधन, पीएम नरेंद्री मोदी- स्मृति ईरानी ने जताया शोक
दिन्यार कॉन्ट्रेक्टर का हुआ निधन ( फोटो साभार- ट्विटर)

दिग्गज अभिनेता, रंगमंच में जान डालने वाले और हास्य कलाकार दिन्यार कॉन्ट्रेक्टर (Dinyar Contractor) का आज तड़के को निधन हो गया। दिनकर कॉन्ट्रैक्टर एक ऐसे एक्टर थे, जिन्होंने टेलीविजन और फिल्मों की दुनिया में बेहद ही शानदार योगदान दिया। एक्टर 79 साल के थे जब उन्होंने बुधवार को अंतिम सांस ली। ऐसे महान कलाकार के निधन पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने शोक जताया।

एक्टर दिन्यार कॉन्ट्रेक्टर (Dinyar Contractor Passed Away) के निधन पर शोक जताते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह एक्टर दिनकर से हाथ मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,’ ‘पद्म श्री दिनकर कॉन्ट्रैक्टर काफी खास थे क्योंकि उन्होंने बहुत सारी खुशियां फैलाईं। उनके बहुमुखी अभिनय ने कई चेहरों पर मुस्कान ला दी. चाहे वह रंगमंच हो, टेलीविजन हो या फिर फिल्में, उन्होंने सभी माध्यमों में अपना शानदार प्रदर्शन किया है। उनके निधन से बहुत दुखी हूं.. मेरी सद्भावनाएं उनके परिवार और फैन्स के साथ हैं।

इसके साथ ही एक्ट्रेस से नेता बनी स्मृति ईरानी ने दिन्यार कॉन्ट्रेक्टर की मौत पर शौक जताते हुए  सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा- वह जहाँ भी गए, अपने साथ हँसी की लहर लेकर गए। अपनी बुद्धि और आकर्षण के साथ स्क्रीन और हमारे जीवन को उन्होंने जगमगाया। हम आपकी उपस्थिति को याद करेंगे। आपको बताते चलें कि एक्टर दिन्यार कॉन्टेक्टर ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा, श्रीमान श्रीमती, खिचड़ी जैसे हिट सीरियल्स में भी काम किया है, इसके साथ ही एक्टर ने चोरी- चोरी, चुपके-चुपके, 36 चाइना टाउन, खिलाड़ी, बादशाह, जैसी फेमस फिल्मों में एक्टिंग का जलवा बिखेरा है।

यहां देखिए स्मृति ईरानी से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply