SHOCKING: पद्मावत हुई LEAK, फेसबुक यूज़र ने लाइव स्ट्रीमिंग कर दी फिल्म

फेसबुक यूज़र ने लाइव स्ट्रीमिंग कर दी फिल्म, इन्टरनेट पर आ गयी फिल्म

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को भारत में रिलीज़ हुई थी| हालाँकि इस फिल्म पर एक और परेशानी आ गयी| हाल में ही ये फिल्म इन्टरनेट पर लिक हो गयी| हाल में ही एक फेसबुक यूज़र ने लाइव स्ट्रीमिंग कर दी|

न सिर्फ यह फिल्म फेसबुक पर लाइव आ गयी बल्कि 15,000 से ज्यादा लोगों ने लिंक शेयर किया और विडियो को कुल मिलाकर 3.5 लाख व्यूज भी मिले।

फेसबुक पर लिक हो गयी पद्मावत

जहा दीपिका पादुकोण की फिल्म अब रोर्ड तोड़ने की चक्कर में है। कर्नाटक के बेलागावी में संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ का प्रदर्शन कर रहे एक सिनेमा हॉल पर बाइक सवार कुछ अज्ञात लोगों ने पेट्रोल बम फेंका।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुवार को पद्मावत की रिलीज के विरोध में कर्नाटक के बेलगाम जिले में प्रकाश सिनेमा हॉल के बाहर पेट्रोल बम फेंका गया जिससे जोरदार धमाका हो गया। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। लेकिन इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। फिल्म को लेकर विरोध खत्म होता हुआ नजर नहीं आ रहा है। एक ओर जहां कई लोग फिल्म की तारीफ कर रहे हैं, वहीं रा्जपूत संगठन फिल्म का काफी विरोध कर रहे हैं|

दीपिका पादुकोण का खुलासा पद्मावत के लिए मिले हैं शाहिद कपूर और रणवीर सिंह से ज्यादा पैसे

जबकि पुलिस ने बताया कि रात कुछ बदमाशों ने पेट्रोल से भरी बोतल प्रकाश थियेटर के बाहर फेंकी और बोतल में विस्फोट हुआ। हलांकि ऐसी स्थिति में लोग भयभीत हो गए। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। जिसके आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है । बता दें, फिल्म का कई राज्यों में विरोध हो रहा है। विरोध प्रदर्शन के दौरान करणी सेना कार्यकर्ताओं ने भोपाल में एक कार को आग लगा दी। प्रदर्शनकारियों ने जिस कार में आग लगाई, वो करणी सेना के ही कार्यकर्ता की थी। हालांकि, उन्हें इसकी जानकारी नहीं थी। पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को हिरासत में लिया है। आपको बता दें कि गुरुवार को पद्मात रिलीज के विरोध में देश के अलग-अलग राज्यों में करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने जमकर उत्पात मचाया था। देश में भारी विवाद के चलते कड़ी सुरक्षा के बीच फिल्म पद्मावत गुरुवार को पूरे देश में रिलीज हो गई।


फिल्म की बात करे तो, संजय लीला भंसाली की फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह मुख्या किरदार में है। जबकि रणवीर का विलन का किरदार सबको बेहद पसंद आ रहा है।

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।