दीपिका पादुकोण की पद्मावत करेगी 500 करोड़ का आकड़ा पार, धड़ाधड़ एडवांस बुकिंग शुरू

विरोध के बीच पद्मावत फिल्म के स्पेशल शो की बुकिंग शुरू

विरोध के बीच पद्मावत फिल्म के स्पेशल शो की बुकिंग शुरू

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के फैंस के लिए एक खुशखबरी आ चुकी है। जहा फिल्म की स्क्रीनिंग को लेकर फैन्स खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि ये फिल्म पहले 1 दिसंबर 2017 को रिलीज होने वाली थी लेकिन देश भर के कई राज्यों में फिल्म का जबरदस्त विरोध किया गया था जिसके बाद फिल्म मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को टाल दिया था और बाद में एलान किया था कि ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज की जाएगी। 5 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म पद्मावत की एडवांस बुकिंग देश भर के की शहरों में शनिवार से ही शुरू हो गई है। अभी तक मिली रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म को लेकर हो रहे बवाल का इसकी एडवांस बुकिंग पर कोई असर नहीं पड़ा है। जिन शहरों में पद्मावत को रिलीज किया जाना है वहां इसके एडवांस टिकटों की धड़ाधड़ बुकिंग हो रही है। कई मल्टीप्लेक्स में तो शुरूआती शो हाउसफुल होने की खबर है।

कई मल्टीप्लेक्स पर करणी सेना के हमले के बाद चाहे गुजरात की थि‍एटर एसोसिएशन ने फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं करने का फैसला किया है लेकिन देश के अन्य बड़ों शहरों में फिल्म की स्क्रीनिंग हो रही है. ऑनलाइन टिकट बुकिंग साइट पर उन शहरों के नाम दिए गए हैं जहां ये फिल्म रिलीज हो रही है। इन शहरों में हो रही है पद्मावत की बुकिंग , अबोहर, इलाहाबाद, अमरावती, अमृतसर, अंगुल, आसनसोल, औरंगाबाद, बेंगलुरु, बरेली, बेलागवी (बेळगांव), भठिंडा, भुवनेश्वर, बर्दवान, चंडीगढ़, चेन्नई, कटक, दावणगेरे, देहरादून, धनबाद, धुरी, दुर्गापुर, गोरखपुर, कलाबुरुगी (गुलबर्गा) ), गुंटूर, गुवाहाटी, हिसार, हबबाली (हुबली), हावड़ा, हैदराबाद, जालंधर, जोरहट, झारसुगुडा, कानपुर, खन्ना, कृष्णनगर, कोच्चि, कोल्हापुर, कोलकाता, कुरनूल, लातूर, लखनऊ, लुधियाना, मदुरै, मणिपाल, मेरठ, मंगलगुरु (मैंगलोर), मोहाली, मोरादाबाद, मुम्बई, मुजफ्फरपुर, मैसूर (मैसूर), नागपुर, नांदेड़, नासि‍क, एनसीआर, पानीपत, परभणी, पठानकोट, पटियाला, पुडूचेरी, पुणे, पुरुलिया, राउरकेला, रोहतक, सांगली, सोलन, शिवमोग्गा, सिलीगुड़ी, सोलापुर, त्रिशूर, तिरुपुर, त्रिवेंद्रम, विजयवाड़ा, वाइजैग, विजयनगरम, वारंगल, यवतमाल, बहादुरगढ़, बरनाला, ब्रजराजनगर, हिंगोली, ओंगोल।

विवाद संभावि‍त इलाकों में एडवांस बुकिंग के लिए दर्शकों का क्रेज देखकर साफ जाहिर है कि दर्शक फिल्म पद्मावत को मिस करने का कोई मौका नहीं गवाना चाहते। वहीं जिन राज्यों में इस फिल्म के शोज नहीं हैं वहां के दर्शक ट्वीट कर फिल्म देखने का मौका ना मिल पाने को लेकर अपना दुख बयां कर रहे हैं।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.