पद्मावत को लेकर शहर में कहर, बाइक सवारों ने फेंका बॉम्ब

CCTV में कैद हुई बॉम्ब फेंकनेवालों की तस्वीरें

जहा दीपिका पादुकोण की फिल्म अब रोर्ड तोड़ने की चक्कर में है। कर्नाटक के बेलागावी में संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ का प्रदर्शन कर रहे एक सिनेमा हॉल पर बाइक सवार कुछ अज्ञात लोगों ने पेट्रोल बम फेंका।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुवार को पद्मावत की रिलीज के विरोध में कर्नाटक के बेलगाम जिले में प्रकाश सिनेमा हॉल के बाहर पेट्रोल बम फेंका गया जिससे जोरदार धमाका हो गया। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। लेकिन इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। फिल्म को लेकर विरोध खत्म होता हुआ नजर नहीं आ रहा है। एक ओर जहां कई लोग फिल्म की तारीफ कर रहे हैं, वहीं रा्जपूत संगठन फिल्म का काफी विरोध कर रहे हैं

जबकि पुलिस ने बताया कि रात कुछ बदमाशों ने पेट्रोल से भरी बोतल प्रकाश थियेटर के बाहर फेंकी और बोतल में विस्फोट हुआ। हलांकि ऐसी स्थिति में लोग भयभीत हो गए। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। जिसके आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है । बता दें, फिल्म का कई राज्यों में विरोध हो रहा है। विरोध प्रदर्शन के दौरान करणी सेना कार्यकर्ताओं ने भोपाल में एक कार को आग लगा दी। प्रदर्शनकारियों ने जिस कार में आग लगाई, वो करणी सेना के ही कार्यकर्ता की थी। हालांकि, उन्हें इसकी जानकारी नहीं थी। पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को हिरासत में लिया है। आपको बता दें कि गुरुवार को पद्मात रिलीज के विरोध में देश के अलग-अलग राज्यों में करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने जमकर उत्पात मचाया था। देश में भारी विवाद के चलते कड़ी सुरक्षा के बीच फिल्म पद्मावत गुरुवार को पूरे देश में रिलीज हो गई।

फिल्म की बात करे तो, संजय लीला भंसाली की फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह मुख्या किरदार में है। जबकि रणवीर का विलन का किरदार सबको बेहद पसंद आ रहा है।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.