पद्मावती के ट्रेलर लांच पर दीपिका पादुकोण को धमकी देने पहुंचे थे करणी सेना के लोग, थियेटर जलाने की धमकी

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती के लिए मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहे

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती के लिए मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहे

जबसे संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की घोषणा हुई है तबसे लेकर अबतक यह फिल्म ख़बरों और विवादों का हिस्सा बनी हुई है| विवादों के बीच आखिरकार ट्रेलर 9 अक्टूबर को रिलीज़ किया गया था| यह फिल्म इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म है|
पद्मावती, अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मिनी के बीच अंतरंग दृश्यों से संबंधित विवाद के लिए समाचार में बना हुआ है| राजपूत करनी शिवसेना के सदस्यों ने फिल्म निर्माता को अब थोड़ी देर से धमकी दी है कि अगर वे फिल्म रिलीज़ करते हैं तो वो थियेटर जला देंगे। कल, फिल्म के 3 डी ट्रेलर लॉन्च पर, राजपूत महमोरछा की एक भीड़ ने अंधेरी, मुंबई में थिएटर के बाहर अपना रास्ता बना लिया। एक प्रमुख अख़बार के रिपोर्ट की माने तो थिएटर के बाहर एक 100 सदस्यीय दल था, लेकिन जब पिंकविला ने वहां मौजूद पुलिस से पूछा तो पता चला कि उन्होंने मल्टीप्लेक्स के बाहर कुछ लोगों को देखा, न कि इतनी बड़ी एक भीड़।
 “हम ट्रेलर को लॉन्च नहीं करना चाहते हैं,” संगठन के नेता अजय सैन्गेर ने ये बात मानी| उनका मानना है कि संजय लीला भंसाली की यह फिल्म इतिहास को विकृत कर रही है| और “अल्लाउद्दीन खिलजी के प्यार के उद्देश्य के रूप में रानी पद्मावती को दिखाकर हिंदुओं की भावनाओं को दुःख पहुंचाया गया है|”
एक प्रमुख अखबार से बात करते हुए, सैंगर ने कहा, “हम भंसाली से मिलने तक फिल्म के रिलीज़ की अनुमति नहीं देंगे। हमने कोल्हापुर सेट को नुकसान पहुंचाया और यह सिर्फ एक चेतावनी थी। फिल्म रिलीज होने पर हम सिनेमाघरों को जला देंगे। कोई घायल हो जाता है या मर जाता है तो सरकार को जिम्मेदार ठहराया जाएगा। “
उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मिलेंगे। संगीर ने कहा, “हम चाहते हैं कि वह इस मामले का प्रभार ले लें। भंसाली खुले में बाहर आया और इस विषय पर फैसला ले लिया है,”
इसके बारे में आपको क्या कहना है? हमें नीचे टिप्पणियों में बताएं!
श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।