दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का सर काटने वाले पर इनाम रखनेवाले पर दर्ज हुआ मुकदमा

दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली पर इनाम घोषित करने वाले की खैर नहीं, पुलिस पड़ी पीछे

दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली पर इनाम घोषित करने वाले की खैर नहीं, पुलिस पड़ी पीछे

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर उनकी और पद्मावती का किरदार कर रही अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का सिर काटने वाले को पांच करोड़ रुपये देने का ऐलान करने वाले अखिल भारतीय क्षत्रिय युवा महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक सोम के खिलाफ हाल में ही मुकदमा दर्ज किया गया। यूपी के मेरठ के थाना नौचंदी में यह मुकदमा दर्ज हुआ है।

एसओ नौचंदी मनोज कुमार मिश्रा ने बताया कि आईपीसी की धारा 115 और 505 के तहत ऍफ़.आई.आर दर्ज कर ली गयी है और अभिषेक सोम की तलाश ज़ारी है|

आपको बता दें , अखिल भारतीय क्षत्रिय युवा महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक सोम ने अपने बयान में कहा था, “संजय लीला भंसाली और दीपिका के सिर काटकर लाने वाले को पांच करोड़ रुपये इनाम दिया जाएगा।”

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, “रानी मां पद्मावती ने 12 हजार अन्य महिलाओं के साथ जौहर कर लिया था और भंसाली ने फिल्म में उनका गलत चित्रण कर उनके साहस पर सवाल उठाया है। यह अस्वीकार्य है। या तो दोनों लोग देश छोड़ दें या सिर कटने के लिए तैयार रहें।’ उधर, इस धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने भंसाली और दीपिका के घर की सुरक्षा बढ़ा दी है।”

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर कई सारे विवाद सामने आये हैं| कभी फिल्म के सेट पर तोड़ फोड़ तो कभी सामान को जला देना| इन सब आक्रामक कार्यवाही के पीछे है राजपूत करणी सेना| इनके अलावा क्षत्रीय समाज समेत देश के कई संगठनों ने फिल्म के प्रति अपना विरोध जताया है| यही नहीं बल्कि फिल्म के प्रति विरोध इतना बढ़ गया है कि फिल्म रिलीज़ न होने की धमकियाँ दी जा रही हैं यही नहीं बल्कि थिएटर्स को जलाने की बात कही जा रही है|

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

View Comments (1)