पागलपंती के लिए एक्शन सीन करते वक्त घायल हुए जॉन अब्राहम, रुकी फिल्म की शूटिंग, डॉक्टर ने दी ये सलाह

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम आने वाली फिल्म पागलपंती (Pagalpanti Shooting Stop) की शूटिंग में बिजी है, लेकिन उनको अचानक शूटिंग रोकनी पड़ी। फिल्म की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन करते हुए जॉन अब्राहम बुरी तरह से घायल हो गए हैं

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम आने वाली फिल्म पागलपंती (Pagalpanti Shooting Stop) की शूटिंग में बिजी है, लेकिन उनको अचानक शूटिंग रोकनी पड़ी। फिल्म की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन करते हुए जॉन अब्राहम बुरी तरह से घायल हो गए हैं और उनके हाथ में चोट आई है। जॉन अब्राहम जब घायल हुए, उस वक्त एक्टर ट्रक से एक एक्शन सीन की शूटिंग कर रहे थे। डॉक्टर ने उन्हें 20 दिन के लिए आराम करने की सलाह दी है।

मुंबई मिरर की खबर के अनुसार जॉन अगले दो हफ्ते तक फिल्म की शूटिंग नहीं कर पाएंगे। जॉन अब्राहम (John Abraham)की इंजरी ज्यादा ना बढ़े इसलिए उन्हें अगले 20 दिन तक आराम करने की सलाह दी गई है। बताया जा रहा है कि फिल्म के इस सीन में उनके को- स्टार्स भी साथ थे। जॉन अब्राहम के चोट लगने पर फिल्म के प्रोड्यूसर कुमार मंगत ने इस बारे में कहा कि ये एक बहुत आसान सीन था मगर टाइमिंग सही नहीं थी इसलिए जॉन अब्राहम को चोट आई।

फिल्म की शूटिंग होगी रिशेड्यूल

आपको बता दें कि फिल्म पागलपंती की शूटिंग (Pagalpanti Shooting) लंदन और लीडस में शूटिंग हो चुकी है। फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में हो रही चल रही थी। लेकिन जॉन अब्राहम के चोट लगने की वजह से फिल्म की शूटिंग को दोबारा शेड्यूल करना होगा। जब एक्टर ठीक होंगे उसके बाद फिल्म की शूटिंग की नई डेट डिसाइड की जाएगी। आपको बता दें कि इस फिल्म की चर्चा काफी दिनों से हो रही है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, इलियाना डी क्रूज और कृति खरबंदा भी है।

अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम संग काम कर चुकी ये एक्ट्रेस शादी के पहले ही बनने जा रही हैं माँ

वीडियो में देखिए जॉन अब्राहम का इंटरव्यू…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।