फिल्म पागलपंती में नजर आएंगे बॉलीवुड के ये बड़े सितारे, फुल मस्ती-कॉमेडी के साथ इस दिन होगी रिलीज

फिल्म पागलपंती के जरिए अनिल कपूर एक बार फिर कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे, लेकिन इस बार उनका साथ जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट और सौरभ शुक्ला देते हुए नजर आएंगे।

पागलपंती में अनिल कूपर और जॉन अब्राहम ( सोर्स)

दर्शको के लिए 2019 एंटरटेनमेंट के लिहाज से काफी जबरदस्त होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म पागलपंती में बॉलीवुड के कई बड़ी सितारे एक साथ नजर आने वाले हैं। एक्टर अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, सौरभ शुक्ला के साथ एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा, और उर्वशी रौतेला ऐसा पहली बार होगा जो एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इससे ये ही लगता है कि 2019 में ये सभी कलाकार लोगों को खुब एंटरटेनमेंट करने वाले हैं।

फिल्म पागलपंती में स्टार कास्ट और फिल्म से जुड़ी जानकारी के बारे में एक वीडियो के अंदर दिया गया है। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग 17 फरवरी 2019 को यूनाइटेड किंगडम में शुरु की जाएगी। वहीं, फिल्म को रिलीज 6 दिसंबर 2019 को किया जाएगा। अनीस बज्मी ने इससे पहले  ‘नो एंट्री’ और ‘मुबारकां’ जैसी कॉमेडी फिल्में दी हैं। पागलपंती फिल्म भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, कुमार मंगत और अभिषेक पाठक द्वारा प्राड्यूस की जाएगी। फिल्म से जुड़े वीडियो में  स्टार कास्ट का इंट्रोडक्शन दिया गया है।  इतना ही नहीं वीडियो में फिल्म पागलपंती डायरेक्टर और मेकर्स के नाम भी दिखाए गए हैं।

यहां देखिए फिल्म पागलपंती से जुड़ा हुआ वीडियो

इस फिल्म के जरिए अनिल कपूर बॉक्स ऑफिस पर अपने भतीजे अर्जुन कपूर के साथ मुकाबला करते हुए नजर आएंगे। जैसा की हमने आपको बता चुके हैं कि फिल्म पागलपंती 6 दिंसबर 2019 के दिन  बड़े पर्द पर रिलीज होने वाली हैं इस बात की जानकारी आज दी गई है। वहीं, इसी तारीख को अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत भी रिलीज होगी। फिल्म के निर्माताओं ने पहले ही इस तारीफ को बुक कर लिया था, लेकिन अब पागलपंती के निर्माता भी इसी दिन अपनी फिल्म दर्शकों के बीच में लाने वाले हैं। ऐसे में साफ तौर पर दोनों के बीच मुकाबला देखा जा सकता है।

यहां देखिए अनिल कूपर से जुड़ा हुआ पोस्ट

 जॉन अब्राहम की हैंडसम तस्वीर

यहां देखिए अनिल कपूर से जुड़ा हुआ पोस्ट

 

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।