Pagalpanti Trailer: इस दिन लॉन्च होगा पागलपंती का ट्रेलर, मेकर्स ने जारी किए तीन नए फनी पोस्टर

फिल्म पागलपंती (Pagalapanti Trailer) की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। फिल्म अगले महीने यानी नवंबर की 22 तारीख को रिलीज होगी। इसके साथ ही मेकर्स ने इसके ट्रेलर लॉन्च की भी डेट फाइनल कर दी है। फिल्म का मंगलवार को यानी 22 अक्टूबर को लॉन्च होगा।

फिल्म पागलपंती का एक पोस्टर। (फोटोः इंस्टाग्राम)

फिल्म पागलपंती की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। फिल्म अगले महीने यानी नवंबर की 22 तारीख को रिलीज होगी। इसके साथ ही मेकर्स ने इसके ट्रेलर लॉन्च की भी डेट फाइनल कर दी है। फिल्म का मंगलवार को यानी 22 अक्टूबर को लॉन्च होगा। मेकर्स ने इसके साथ ही तीन अलग-अलग पोस्टर भी जारी किया है। तीनों ही पोस्टर काफी इंटरेस्टिंग और मजेदार लग रहे हैं। एक फिल्म के एक पोस्टर में अनिल कपूर, अरशद वारसी, जॉन अब्राहम, पुलकित सम्राट और सौरभ शुक्ला काफी फनी अंदाज में जनर आ रहे हैं।

इससे पहले शनिवार को पागलपंती के चार नए सोलो पोस्टर रिलीज किए गए हैं। इन पोस्टर्स में जॉन के अलावा, अरशद वारसी (Arshad Warsi), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) नजर आ रहे हैं। पागलपंती फिल्म के नए पोस्टर्स में जॉन अब्राहम, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट शेफ कोट पहने नजर आ रहे हैं। अनिल कपूर अपनी पिस्टल को चूमते दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में उनके किरदार का नाम वाईफाई भाई है। फिल्म में जॉन के कैरेक्टर का नाम राज किशोर है। अरशद वारसी जंकी बने हैं, तो पुलकित सम्राट का नाम चंदू है।

फिल्म में ये हैं लीड एक्ट्रेस

कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda), इलियाना डिक्रूज (Ileana D’cruz) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) पागलपंती फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं। फिल्म में सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla) भी अहम किरदार में हैं। अनीस बज्मी (Anees Bazmee) ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। भूषण कुमार (Bhushan Kumar) फिल्म के निर्माता हैं।

2020 में रिलीज होंगी जॉन अब्राहम की ये फिल्में

जॉन अब्राहम के वर्क फ्रंट की बात करें, तो इसी साल 15 अगस्त को उनकी फिल्म बाटला हाउस रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। अगले साल जॉन बाइकिंग से जुड़ी एक फिल्म (फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है), ‘अटैक’ और साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म सत्यमेव जयते के सीक्वल ‘सत्यमेव जयते 2’ में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 2 अक्टूबर, 2020 को रिलीज होगी। दिव्या खोसला कुमार जॉन की हिरोइन होंगी।

जॉन अब्राहम के हाथ लगी एक और बड़ी एक्शन-थ्रिलर फिल्म, इस दिन शुरू होगी इसकी शूटिंग

वीडियो में देखिए जॉन अब्राहम का इंटरव्यू…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।