पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने फिर उगला भारत के खिलाफ जहर, किया ये नफरत भरा ट्वीट

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक (Veena Malik) सुर्खियों में रहने के लिए अक्सर भारत का सहारा लेती हैं। एक बार फिर उन्होंने एक नफरत भरा ट्वीट कर भारत के खिलाफ जहर उगला है।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक अक्सर विवादित बयान देते रहती हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक (Veena Malik) अक्सर भारत के खिलाफ विवादित बयानों के सहारे सुर्खियों में रहती हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए अक्सर भारतीय मुसलमानों को भड़काती रहती हैं, लेकिन हर बार मुंह की खाती हैं। वीना ने एक बार फिर भड़काऊ ट्वीट करते हुए भारत के खिलाफ जहर उगला है। इस बार एक्ट्रेस ने उर्दू में ट्वीट किया है। लेखक तारेक फतेह ने इसका अंग्रेजी में अनुवाद किया है।

वीना मलिक के ट्वीट का तारेक फतेह ने अनुवाद करते हुए लिखा, ‘पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने हजरत मोहम्मद के कथन का हवाला देते हुए लिखा है- मेरे अनुयायी (मुसलमान) जो भारत (गजवा-ए-हिन्द) पर हमला करेंगे, उन्हें इस गारंटी के साथ इनाम दिया जाएगा कि उन्हें नरक की आग से बचाया जाएगा।’

वीना मलिक के ट्वीट का लेखक तारेक फतेह ने अंग्रेजी में अनुवाद किया है…

ट्वीट के बाद ट्रोल होने लगीं वीना मलिक

वीना मलिक के इस ट्वीट के बाद उन्हें ट्विटर पर बुरी तरह ट्रोल किया जाने लगा। एक यूजर ने उन्हें अश्मित पटेल के कपड़े धोने वाली महिला बताया, तो एक यूजर ने उन्हें आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले देश पाकिस्तान की हिमायती बनने वाली अभिनेत्री करार दिया। एक यूजर ने लिखा कि सभी मुस्लिम देश भारत के पीछे चट्टान की तरह खड़े हैं, क्योंकि सभी देश जानते हैं कि पाकिस्तान बस आतंकवाद को बढ़ावा देने वाला देश है।

‘बिग बॉस 4’ में नजर आई थीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस

बताते चलें कि वीना मलिक छोटे पर्दे के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के चौथे सीजन में नजर आई थीं। इस दौरान उनकी शो के दूसरे कंटेस्टेंट अभिनेता अश्मित पटेल के साथ नजदीकियों ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

वीना मलिक की 10 कंट्रोवर्सी को जानकर हैरान हो जाएंगे आप, देखिए बोल्ड फोटो…

सुर्खियों में रहने की आदी हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।