पाकिस्तानी गायक ने लगाया karan johar पर गाना चुराने का आरोप!

फिल्म प्रोड्यूस करण जौहर (karan johar ) की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (jug jug jeeyo)  इन दिनो काफी सुर्खियों में है हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया है, जो लोगो को काफी पसंद आया है। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खंबर सामने आई है कि एक पाकिस्तानी गायक ने करण जौहर(karan johar )  पर उनका गाना चुराने का आरोप लगाया है।

दरअसल फिल्म “जुग-जुग जियो”(jug jug jeeyo)  का ट्रेलर रिलीज होने के तुरंत बाद ही एक पाकिस्तानी सिंगर ने ट्विटर पर करण जौहर पर आरोप लगाया की उन्होनें उनका गाना चुरा लिया हैं। पाकिस्तानी गायक अबरार-उल-हक ने ट्वीट पर कहा:  की ”मैंने अपना गाना ‘नच पंजाबन’ किसी भारतीय फिल्म को नहीं बेचा और क्षतिपूर्ति दावे के लिए मेरे पास अदालत का दरवाजा खटखटाने का अधिकार है.  करण जौहर जैसे निर्माताओं को नकल करके गानों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए.  यह मेरा छठा गाना है जिसकी नकल की गई है और इसकी अनुमति नहीं दी जाएगी।

वही सोशल मीडिया पर यह खबरं वायरल होते ही टी-सीरीज (T-SERIES) ने अपने ट्विटर अकाउंट से से एक बयान जारी कर पाकिस्तानी गायक के आरोप को खारिज करते हुए कहा: की इस गाने को वैध तरीके से ब्रिटेन की मूवी बॉक्स रिकॉर्ड में से लिया गया है, हमारे पास गाने के अधिकार सुरक्षित हैं।. उन्होने कहा धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ‘जुग जुग जियो’ के लिए आई-ट्यून्स पर साल 2002 में आए मशहूर गाने ”नच पंजाबन” का न्यू वर्जन दिखाया गया है

बता दें की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का ट्रेलर लोगो को काफी पसंद आया हैं। यह फिल्म फुल एंटरटेनिंग फैमिली-ड्रामा हैं। फिल्म में वरुण (varun dhawan) और कियारा (kiara advani)  के अलावा नीतू कपूर, अनिल कपूर और मनीष पॉल भी अहम भूमिका में हैं।  इस फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया हैं।  इस फिल्म में पहली बार वरुण और कियारा की जोड़ी देखने को मिलेगी।  फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं