पाकिस्तानी पॉप सिंगर राबी पीरजादा बनीं आत्मघाती हमलावर! पीएम नरेंद्र मोदी के लिए लिखा ये मैसेज

पाकिस्तानी पॉप सिंगर राबी पीरजादा (Rabi Pirzada) इस बार 'फिदायीन' बन गई हैं। राबी ने बम के साथ अपनी ये तस्वीर शेयर कर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के लिए एक मैसेज लिखा है।

राबी पीरजादा और पीएम नरेंद्र मोदी। (फोटो- ट्विटर)

पाकिस्तानी पॉप सिंगर राबी पीरजादा (Rabi Pirzada) सुर्खियों में बने रहने के लिए अक्सर भारत के खिलाफ जहर उगलती रहती हैं। वह इसके लिए ट्विटर पर तस्वीरों और वीडियो का इस्तेमाल करती हैं। कुछ समय पहले राबी ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को सांप से डसवाने की धमकी दी थी। इस बार वह ‘फिदायीन’ के रूप में नजर आई हैं।

राबी पीरजादा ने बीते मंगलवार ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में राबी ने कथित तौर पर बम लगी एक जैकेट पहनी हुई है यानी वह किसी आत्मघाती हमलावर की तरह नजर आ रही हैं। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘मोदी हिटलर, मेरी ये इच्छा है। कश्मीर की बेटी।’ राबी के इस तस्वीर को पोस्ट करते ही वह ट्विटर पर ट्रोल होने लगीं। भारतीय यूजर्स ने पाकिस्तानी सिंगर का जमकर मजाक उड़ाया। राबी ने बुधवार को इस तस्वीर को डिलीट कर दिया।

राबी पीरजादा ने यह तस्वीर शेयर की थी…

बताते चलें कि राबी पीरजादा आए दिन इस तरह की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सांप और मगरमच्छ के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में वह पीएम नरेंद्र मोदी को धमकी दे रही थीं। राबी का कहना है कि वह जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के लिए मोदी सरकार से बदला लेकर रहेंगी। वह कश्मीरी लड़कियों को बदला लेने के लिए तैयार कर रही हैं।

वीना मलिक से होती है राबी पीरजादा की तुलना

बताते चलें कि सिंगिंग के अलावा राबी पीरजादा कई टीवी शो भी होस्ट कर चुकी हैं। इससे पहले वह सलमान खान का भी विरोध कर चुकी हैं। पाकिस्तान में राबी की तुलना वीना मलिक से होती है। वीना भी भारत के खिलाफ विवादित बयान देकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

पाकिस्तानी सिंगर ने पीएम मोदी को दी जान से मारने की धमकी, वीडियो शेयर कर कहा- भेजूंगी जहरीले सांप

सुर्खियों में रहने की आदी हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।