पाकिस्तानी वायरल गर्ल आएशा ने किया अपनी ड्रेस को नीलाम करने का फैसला, लगाई लाखों की कीमत

हाल ही में पीपल मैगजीन पाकिस्तान की एक खबर के अनुसार पाकिस्तानी वायरल गर्ल आयशा ने अपनी वायरल ग्रीन कुर्ती की नीलामी की है. मैगजीन की खबर के अनुसार आयशा ने अपनी कुर्ती की कीमत 3 लाख लगाई है.

  |     |     |     |   Updated 
पाकिस्तानी वायरल गर्ल आएशा ने किया अपनी ड्रेस को नीलाम करने का फैसला, लगाई लाखों की कीमत

इंटरनेट की दुनिया में वायरल होने के बाद किसी भी चीज की एक अलग हवा चलने लगती है. बीते दिनों लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के गाने ‘मेरा दिल यह पुकारे आजा’ पर पाकिस्तानी गर्ल आयशा (Ayesha) का डांस काफी वायरल रहा. सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर उनका वीडियो खूब देखा गया, इतना ही नहीं आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज तक ने वायरल गर्ल आयशा का डांस स्टेप को कॉपी किया.

ग्रीन कुरती की नीलामी
पीपल मैगजीन पाकिस्तान की एक खबर के अनुसार पाकिस्तानी वायरल गर्ल आयशा (Ayesha) ने अपनी वायरल ग्रीन कुर्ती की नीलामी की है. मैगजीन की खबर के अनुसार आयशा ने अपनी कुर्ती की कीमत 3 लाख लगाई है. आयशा (Ayesha) ने यह कुर्ती अपनी फ्रेंड की शादी के फंक्शन में पहनी थी और लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के गाने ‘मेरा दिल यह पुकारे आजा’  पर डांस किया था, जिसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.
माधुरी दीक्षित भी बनी फैन
माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) जैसी बड़ी सुपरस्टार ने भी वायरल गर्ल आयशा (Lata Mangeshkar) का डांस स्टेप कॉपी किया था, यही नहीं अपने डांस स्टेप के वायरल होने के बाद आयशा (Lata Mangeshkar) सोशल मीडिया पर लोगों को अपना डांस स्टेप सिखाती हुई दिखाई दी थीं. आयशा (Ayesha) ने जिस गाने पर डांस किया वह 1954 में रिलीज हुई फिल्म ‘नागिन’ का गाना है जो ‘वैजयंती माला’ और ‘प्रदीप कुमार’ पर फिल्माया गया था. यह भी पढ़ें: Varun Sood: दिव्या अग्रवाल की सगाई की खबर सुन बुरी तरह टूटा वरुण सूद का दिल, ट्वीट कर शेयर की फीलिंग
इंस्टाग्राम पर किया कुर्ती की कीमत का खुलासा
अपने डांस स्टेप के बाद अब वायरल गर्ल आयशा (Ayesha) अपनी कुर्ती की नीलामी को लेकर चर्चा में हैं.  ‘पीपल मैगजीन पाकिस्तान’ ने इंस्टाग्राम पर आयशा (Ayesha) की ड्रेस का फोटो डालते हुए उसकी कीमत भी बताई है. अब देखना यह है कि आयशा (Ayesha) का यह ड्रेस कौन और कितने रुपए में खरीदता है. यह भी पढ़ें: Hina Khan: हिना खान को प्यार में मिला धोखा, हो गया है ब्रेकअप? एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बढ़ाई फैंस की चिंता
बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:
https://youtu.be/vNo_KyWt39Y

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: shobhitmishra

अमूमन मैं किसी भी तरह के हिन्दी कंटेंट को लिखने के लिए आजाद हूँ … पॉलिटिकल कंटेंट से लेकर एंटरटेनमेंट तक।अक्तूबर 2021 से कंटेंट राइटिंग में हूँ और हर रोज नया सीखते हुए हिन्दी रश के साथ काम करने की अभी यह नई शुरुआत है।

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,