Pal Pal Dil Ke Paas: फिल्म का मेकिंग वीडियो रिलीज, मनाली में इस जगह पर शूटिंग करना था सबसे मुश्किल

पल पल दिल के पास फिल्म (Pal Pal Dil Ke Paas Movie) 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। सनी देओल (Sunny Deol) ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। फिल्म का मेकिंग वीडियो जारी किया गया है।

पल पल दिल के पास फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

करण देओल (Karan Deol) और सहर बांबा (Sahher Bambba) की फिल्म पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas Movie) 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। सनी देओल (Sunny Deol) इस फिल्म के डायरेक्टर हैं। ‘जी स्टूडियोज़’ ने फिल्म का मेकिंग वीडियो यूट्यूब पर रिलीज किया है। इसमें सनी देओल ने बताया है कि मनाली की वादियों में फिल्म की शूटिंग जितनी खास थी, उतनी ही ज्यादा खतरनाक भी।

वीडियो के कुछ हिस्से को खुद सनी देओल ने शूट किया है। वीडियो की शुरूआत में वह दर्शकों को मनाली की हसीन वादियों को दिखा रहे हैं। सनी देओल बता रहे हैं कि वह अपनी फिल्म को रियल लोकेशन पर शूट करना चाहते थे। इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ऊंचे-ऊंचे पहाड़ों पर शूटिंग और खाने का सामान पहुंचाना कितना मुश्किल था। साथ ही उस जगह पर ऑक्सीजन लेवल भी काफी कम था। फिल्ममेकर्स, कास्ट और क्रू को काफी तकलीफें उठानी पड़ी।

बारिश और बर्फबारी ने बढ़ाई मुश्किल

इस दौरान वहां बारिश और बर्फबारी से मौसम तो जरूर सुहाना हुआ, लेकिन यह मौसम तमाम मुश्किलें भी अपने साथ लाया था। इस फिल्म के लिए करण देओल ने करीब 10 महीने तक माउंटेन क्लाइम्बिंग ट्रेनिंग ली थी। मेकिंग वीडियो में आप देख सकते हैं कि 11 हजार फीट ऊंची पहाड़ी से करण कितनी आसानी से नीचे उतर जाते हैं। दूसरे सीन में करण झील के बेहद ठंडे पानी में जाते हुए दिख रहे हैं। कुल मिलाकर महज अंदाजा ही लगाया जा सकता है कि इस फिल्म को रियल लोकेशन पर फिल्माने में कास्ट, मेकर्स और क्रू को कितनी मेहनत करनी पड़ी है।

20 सितंबर को रिलीज हो रही है पल पल दिल के पास फिल्म

बताते चलें कि पल पल दिल के पास फिल्म (Pal Pal Dil Ke Paas Movie Release Date) 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में करण देओल और सहर बांबा के अलावा सिमोन सिंह, आकाश आहूजा, मेघना मलिक, कामिनी खन्ना, सचिन खेड़ेकर और आकाश धर भी मुख्य भूमिका में हैं। करण और सहर फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में वह सनी देओल और धर्मेंद्र के साथ कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में नजर आए थे। इस वीकेंड पर वह कई अन्य रियलिटी शो में भी नजर आएंगे।

फिल्म पल पल दिल के पास का नया गाना रिलीज, एक-दूसरे के ख्यालों में खोए करण देओल-सहर बांबा

देखिए पल पल दिल के पास फिल्म का मेकिंग वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।