Ho Jaa Awara Song: फिल्म पल पल दिल के पास का गाना रिलीज, वादियों में रोमांस करते दिखे करण देओल-सहर बांबा

सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) पल पल दिल के पास फिल्म (Pal Pal Dil Ke Paas Movie) से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म का पहला गाना हो जा आवारा (Ho Jaa Awara Song) रिलीज हो गया है।

पल पल दिल के पास फिल्म से करण देओल और सहर बांबा बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड फिल्म पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas Movie) से तीन कलाकार डेब्यू कर रहे हैं। सनी देओल (Sunny Deol) इस फिल्म से निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे हैं और उनके बेटे करण देओल (Karan Deol) और एक्ट्रेस सहर बांबा (Sahher Bambba) इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। मंगलवार को फिल्म का पहला गाना हो जा आवारा (Ho Jaa Awara Song) रिलीज हो गया है।

गाने में करण देओल और सहर बांबा लद्दाख की खूबसूरत वादियों में रोमांस करते नजर आ रहे हैं। उनकी केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। सनी देओल ने गाने को काफी करीने से फिल्माया है। ऐश किंग और मोनाली ठाकुर ने इस गाने को गाया है। सिद्धार्थ और गरिमा ने इस गीत को लिखा है और तनिश्क बागची ने इसका संगीत तैयार किया है।

यूट्यूब पर गाने को अभी तक तीन लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। सनी देओल पल पल दिल के पास फिल्म (Pal Pal Dil Ke Paas Movie Release Date) के डायरेक्टर हैं। सुनील सैनी फिल्म के निर्माता हैं। जी स्टूडियोज़ और सनी साउंड्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण हुआ है। 20 सितंबर को यह फिल्म रिलीज हो रही है।

फिल्म में आकाश आहूजा, सचिन खेड़ेकर, सिमोन सिंह, मेघना मलिक, कामिनी खन्ना और आकाश धर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। गौरतलब है कि पल पल दिल के पास फिल्म पहले 19 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। फिल्म के निर्देशक सनी देओल अब राजनीति में कदम रख चुके हैं और वर्तमान में वह पंजाब के गुरदासपुर से लोकसभा सांसद हैं। अभिनेता के राजनीति में व्यस्तता के चलते इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था।

धर्मेंद्र को आज भी सताता है बच्चों को लेकर डर, पहले की बेटे सनी देओल की तारीफ फिर दी नसीहत

देखिए पल पल दिल के पास फिल्म का गाना ‘हो जा आवारा’…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।