Pal Pal Dil Ke Paas Trailer: फिल्म का ट्रेलर रिलीज, एक ट्रिप पर इश्क होने की कहानी है करण-सहर की ये मूवी

Pal Pal Dil Ke Paas Trailer: पल पल दिल के पास फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। करण देओल (Karan Deol) और सहर बांबा (Sahher Bambba) की डेब्यू फिल्म का सनी देओल (Sunny Deol) ने खूबसूरती से डायरेक्शन किया है।

पल पल दिल के पास फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) और सहर बांबा (Sahher Bambba) की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas Trailer) का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया है। इस फिल्म का निर्देशन सनी देओल ने किया है। इस फिल्म से अभिनेता व सांसद निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख रहे हैं। यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है।

पल पल दिल के पास फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए मुंबई में एक कार्यक्रम रखा गया था। करण देओल के दादाजी यानी सनी देओल के पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने भी इस इवेंट में शिरकत की। उन्होंने ही फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया। इस दौरान धर्मेंद्र ने फिल्म के बारे में तो बताया ही, साथ ही उन्होंने परिवार की अगली पीढ़ी के बॉलीवुड में कदम रखने पर भी खुशी जाहिर की।

देखिए पल पल दिल के पास फिल्म का ट्रेलर…

‘द जोया फैक्टर’ से टकराएगी ‘पल पल दिल के पास’

पल पल दिल के पास फिल्म की बात करें तो फिल्म के ट्रेलर से बहुत हद तक इसकी कहानी साफ हो रही है। फिल्म में करण देओल और सहर बांबा के नाम करण और सहर ही हैं, बस उनके सरनेम बदले गए हैं। एक ट्रिप के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है, लेकिन इश्क के इजहार में दोनों चूक जाते हैं। दूरियां उनको इसका अहसास दिलाती हैं और इश्क को पाने में दोनों की राहों में कितनी मुश्किलें आती हैं, इसी का नाम है पल पल दिल के पास। यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। इसी दिन सोनम कपूर और दुलकर सलमान की फिल्म द जोया फैक्टर भी रिलीज हो रही है।

धर्मेंद्र को आज भी सताता है बच्चों को लेकर डर, पहले की बेटे सनी देओल की तारीफ फिर दी नसीहत

देखिए पल पल दिल के पास फिल्म का गाना ‘हो जा आवारा’…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।