Palak Muchhal Wedding: शादी के बंधन में बंंधे पलक मुच्छल और मिथुन की तस्वीरें हुई वायरल, जोड़ी ने किया दीवाना

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर पलक मुछाल 6 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

कई हिट फिल्मों में अपनी आवाज का जादू चलाने वाली सिंगर पलक मुच्छल 6 नवंबर को म्यूजिक कंपोजर मिथुन के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. पलक और मिथुन की शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. शादी के मौके पर पलक ने अपने नेचुरल हेयर को फ्लॉन्ट किया है. उन्होंने अपने घुंघराले बालों को खुला रखा था और बीच में से मांग निकालते हुए उसे मांगटीका से सजाया था. पलक ने अपने फेस मेकअप को नेचुरल टोन का रखा था. यह भी पढ़ें: अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में ’32 हजार लड़कियों का धर्म बदलकर बनाया आतंकी’, टीजर देख छीड़ा विवाद

मिथून और पलक मुच्छल (Mithoon and Palak Muchhal)

वहीं दुल्हे मिथुन कि बात की जाए तो उन्होंने लाइट गोल्डन क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई थी. जिसमें वो काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं. लोग पलक-मिथुन की शादी की फोटोज पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. हाल ही में शादी की फोटोज पलक और मिथुन ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘आज हम दो सदैव के लिए एक हुए. यह भी पढ़ें: फिल्म ‘परदेस’ में सलमान खान और माधुरी दीक्षित को इस वजह से साइन नहीं करना चाहते थे सुभाष घई, किया ये खुलासा!

वहीं दोनों ने शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी दी. जिसमें कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी. इस पार्टी में सिंगर सोनू निगम, रश्मि देसाई, कैलाश खेर,रुपाली गांगुली, सिंगर शान पहुंचे थे. कहा जाता है कि दोनों की लव मैरिज है लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की अरेंज मैरिज हुई है. भले ही दोनों ने पहले एक साथ काम किया है, लेकिन वो कभी रिलेशनशिप में नहीं रहे हैं. दोनों की शादी को फैमिली फ्रेंड्स ने सजेस्ट किया था. दरअसल पलक के पेरेंट्स उनकी अरेंज मैरिज कराना चाहते थे. इस दौरान जब वो मिथुन और उनकी फैमिली से मिले, तो दोनों को रिश्ता बेहद पसंद आया था.

दोनों की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं. आम जनता से लेकर कई स्टार्स ने दोनों को शुभकामनाएं दी हैं.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.