पलक तिवारी ने रेड साड़ी पहने बढाया इंटरनेट का तापमान, वायरल हुई तस्वीरे

इन तस्वीरों में पलक रेड कलर की साड़ी पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही हैइस दौरान पलक का बोल्ड अंदाज देखने लायक है। पलक कैमरे के सामने सेक्सी अंदाज में पोज देती दिख रही है। पलकी की इन तस्वीरों को देख फैंस उनकी कातिलाना अदाओ के दीवाने हो गए है।

पलक तिवारी (Palak Tiwari) इन दिनों अपनी मां श्वेता तिवारी की तरह ही इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने में लगी है। उनकी फैन फॉलोइंग में बहुत तेजी से इजाफा हुआ है और अभी भी हो रहा है। पलक तिवारी आए दिन अपने हॉट और सेक्सी लुक की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। एक बार फिर पलक तिवारी की कुछ तस्वीरे सामने आई है जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही है।

Palak Tiwari

रेड साड़ी में पलक तिवारी

इन तस्वीरों में पलक रेड कलर की साड़ी पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। ब्लाउज का डीप नेक उनके लुक को और भी बोल्पड बना रहा है। लक ने अपने लुक को लाइट मेकअप, गलॉसी पिक लिपस्टिक और ओपन हेयर के साथ कंप्लीट किया है। इस दौरान पलक का बोल्ड अंदाज देखने लायक है। पलक कैमरे के सामने सेक्सी अंदाज में पोज देती दिख रही है। पलकी की इन तस्वीरों को देख फैंस उनकी कातिलाना अदाओ के दीवाने हो गए है। फैंस पलकी की तस्वीरों पर जमकर लाइक कर रहे है और कमेंट में पलक की तस्वीरे को पूल बांध रहे है।

Palak Tiwari

https://www.instagram.com/p/Cf3WT5PN9C-/

Palak Tiwari

पलक तिवारी अपकमिंग प्रोजेक्ट

वर्कफ्रंट कीबात करे तो पलक तिवारी बहुत जल्द फिल्म ‘रोमियोएस3’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। ‘रोमियोएस3’ तमिल फिल्म ‘एस3′ उर्फ ​​’सिंघम 3’ का हिंदी रीमेक है, जिसमें सूर्या, अनुष्का शेट्टी और श्रुति हासन थे। वहीं गुड्डू धनोआ ने ‘एस 3’ के हिंदी रीमेक का निर्देशन किया था। ऐसे में ‘रोमियोएस3’ बनाने के बाद डायरेक्टर लगभग 15 साल बाद हिंदी सिनेमा में अपनी वापसी कर रहे हैं। इसके अलावा पलक सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद और कभी दीवाली’ में नजर आने वाली है।

Palak Tiwari

अनुपम खेर ने नए संसद भवन ने ऊपर स्थापित हुए ‘अशोक स्तंभ’ को लेकर कही ये बड़ी बात …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं