Palak Tiwari को मिला बड़ा ब्रेक Salman की ,”कभी ईद, कभी दिवाली” से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू , ये होगा किरदार।

पलक तिवारी जो कि टीवी की फेमस अभिनेत्री श्वेता तिवारी की सुपुत्री हैं, और जिन्हें हाल ही में हार्डी संधू के साथ आए गाने बिजली- बिजली में जनता द्वारा बहुत प्यार दिया गया था उन्हें सलमान खान के साथ उनकी फिल्म "कभी ईद ,कभी दिवाली" में देखा जाएगा।

सलमान खान (Salman Khan )जिन्हे की बॉलीवुड का भाई जान भी कहा जाता है, उनकी फिल्मों के लिए अक्सर उनके फैंस बहुत ज्यादा उत्सुक रहते हैं ।सलमान(Salman Khan ) की आने वाली फिल्म जिसका नाम “कभी ईद, कभी दिवाली” बताया जा रहा है आजकल बहुत चर्चाओं में बनी हुई है, इस फिल्म की शूटिंग पहले ही स्टार्ट हो चुकी है और कुछ दिनों पहले यह रिपोर्ट भी सामने आई थी कि इस फिल्म का नाम “कभी ईद ,कभी दिवाली” से बदलकर “भाईजान” कर दिया गया है परंतु इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं की गई है । लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी एक खबर और सामने आ रही है, जो कि इस फिल्म के चाहने वालों के लिए एक बहुत ही बड़ी खबर हो सकती है। इस फिल्म में कई बड़े-बड़े दिग्गज सितारों की एंट्री के बाद अब एक और हसीना भी इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रही है ,यह अभिनेत्री और कोई नहीं है परंतु ,टीवी की फेमस हीरोइन श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) हैं।

सलमान(Salman Khan ) ने खुद दिया है पलक (Palak Tiwari) का नाम

एक रिपोर्ट नहीं है दावा किया है कि सलमान खान(Salman Khan ) की आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में शामिल होने वाली नई अभिनेत्री और कोई नहीं परंतु पलक तिवारी (Palak Tiwari) ही हैं। इस रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान(Salman Khan ) ने ही अपने इस फिल्म के लिए पलक तिवारी को चुना है पलक इस फिल्म में जस्सी गिल के अपोजिट काम करेंगी और फिल्म में उन दोनों का एक शानदार ट्रैक भी होगा। हालांकि अभी तक पलक (Palak Tiwari) की ओर से इन खबरों पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं देखी गई है और ना ही फिल्म मेकर्स की तरफ से इस खबर को लेकर कोई भी पुष्टिकरण दिया गया है।

सलमान(Salman Khan ) की इस फिल्म में शामिल होंगे ये सभी दिग्गज सितारे 

सलमान खान (Salman Khan )की यह फिल्म काफी ग्रैंड होती जा रही है । इस फिल्म में हिंदी ही नहीं परंतु पंजाब और साउथ इंडस्ट्री के भी बड़े-बड़े दिग्गज अभिनेता नजर आएंगे । सलमान खान(Salman Khan ) की इस फिल्म में उनके अलावा साउथ की अभिनेत्री पूजा हेगडे, कोरियोग्राफर और एंकर राघव जुयाल , तेलुगू एक्टर वेंकटेश डग्गुबाती , जस्सी गिल और फैंस के दिलों की धड़कन शहनाज गिल भी नजर आएंगे । अभी बीते दिनों में यह भी दावा किया गया था कि फिल्म में जगपति बाबू को भी कास्ट किया गया है और अब इस लिस्ट में एक नया नाम जुड़ गया है जो कि है पलक तिवारी का फिल्म के निर्देशक फरहाद समजी जी हैं । यह फिल्म 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।