Panga Box Office Collection Day 7: कंगना रनौत की ‘पंगा’ ने 7वें दिन कमाए इतने करोड़

Panga Box Office Collection Day 7: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'पंगा' (Panga) को रिलीज़ हुए एक हफ्ता पूरा हो चूका है और इस फिल्म ने अब तक सिर्फ 21.36 करोड़ की कमाई कर पाई है।

'पंगा' फिल्म का पोस्टर

Panga Box Office Collection Day 7: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘पंगा’ (Panga) को रिलीज़ हुए एक हफ्ता पूरा हो चूका है और इस फिल्म ने अब तक सिर्फ 21.36 करोड़ की कमाई कर पाई है। पंगा में कंगना के साथ ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और जस्सी गिल (Jassie Gill) अहम किरदार में नज़र आ रहे है।

कंगना रनौत की फिल्म पंगा के साथ, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्टीट डांसर 3D बी रिलीज़ हुई थी। स्ट्रीट डांस के आगे पंगा थोड़ी धीमे गति में बोक्स ऑफिस पर बिज़नेस कर रही है।

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श न ट्वीट में लिखा हैं कि #Panga is underwhelming in Week 1… Unable to score beyond metros, despite family-friendly theme… Miraculous growth in Weekend 2 essential… Fri 2.70 cr, Sat 5.61 cr, Sun 6.60 cr, Mon 1.65 cr, Tue 1.65 cr, Wed 1.62 cr, Thu 1.53 cr. Total: ₹ 21.36 cr. #India biz.

बता दें, कंगना ने अपने किरदार और एक्टिंग से लोगों को खूब दिल जीता है। यह फिल्म 1500 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई थी। ऐसे में एक हफ्ते 21 करोड़ की कमाई बहुत ही कम है। इस फिल्म में कंगना अपने सपनों को पूरा करने के लिए ज़िन्दगी में कई पंगो से गुजरना पड़ा। यह फिल्म अश्विन अय्यर तिवारी के डायरेक्शन में बनीं है और इस फिल्म में नीना गुप्ता और पंकज त्रिपाठी भी अहम् किरदार निभा रहे है।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: