Panipat Movie: अहमद शाह अब्दाली और पार्वती बाई का फर्स्ट लुक आउट, संजय दत्त ने तस्वीरें शेयर कर लिखा…?

संजय दत्त (Sanjay Dutt), कृति सेनन (Kriti Sanon) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म पानीपत (Panipat Movie) का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। फिल्म की लीड कास्ट का फर्स्ट लुक आउट हो गया है।

कृति सेनन और संजय दत्त। (फोटो- ट्विटर)

संजय दत्त (Sanjay Dutt), कृति सेनन (Kriti Sanon) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म पानीपत (Panipat Movie) इस साल 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर 1 नवंबर को रिलीज हुआ था और अब सोमवार को फिल्म की लीड कास्ट संजय दत्त और कृति सेनन का फर्स्ट लुक आउट हुआ है।

‘पानीपत’ में संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली और कृति सेनन पार्वती बाई का किरदार निभा रही हैं। अभिनेता ने फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा, ‘अहमद शाह अब्दाली- जहां परछाई पड़ती है, वहां मौत आती है।’ कृति सेनन के फर्स्ट लुक कैप्शन में लिखा है, ‘पार्वती बाई- असली रानी को किसी मुकुट की जरूरत नहीं होती।’ फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज होगा।

संजय दत्त ने फर्स्ट लुक शेयर किया है…

पानीपत फिल्म में अर्जुन कपूर के लुक की भी खासा चर्चा है। अभी उनका लुक रिवील नहीं किया गया है। फिल्म में वह सदाशिव राव भाऊ का किरदार निभा रहे हैं। सदाशिव पेशवा बाजीराव प्रथम के भतीजे थे और मराठा सेना के सेनापति थे। कृति सेनन उनकी पत्नी पार्वती बाई के रोल में नजर आएंगी। ‘पानीपत’ में संजय दत्त अफगानिस्तान के सुल्तान अहमद शाह अब्दाली के किरदार में दिखेंगे।

सकीना बाई के रोल में दिखेंगी जीनत अमान

पानीपत फिल्म में जीनत अमान सकीना बाई के रोल में हैं। फिल्म में पद्मिनी कोल्हापुरी और मोहनीश बहल भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। यह फिल्म 1761 में हुई पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है। आशुतोष गोवारिकर फिल्म के निर्देशक हैं। गौरतलब है कि अग्निपथ फिल्म के बाद एक बार फिर ‘पानीपत’ में संजय दत्त विलेन के किरदार में नजर आएंगे। खबरों की मानें तो अगले साल भूषण कुमार निर्मित एक और अनाम फिल्म में संजय दत्त बतौर खलनायक नजर आने वाले हैं।

जानिए अर्जुन कपूर की फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ को देखने के बाद दीपिका पादुकोण ने क्या रिएक्शन दिया…

वीडियो में देखिए अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते की असली कहानी….

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।