सुपर 30 फिल्म में ऋतिक रोशन के बदले पंकज त्रिपाठी बनते आनंद कुमार? कास्टिंग डायरेक्टर ने बताया सच

ऐसी खबरें थीं कि सुपर 30 फिल्म (Super 30 Movie) में आनंद कुमार (Anand Kumar) के किरदार के लिए ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) से पहले पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) को चुना गया था। अब फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने इन खबरों का सच बताया है।

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 में पंकज त्रिपाठी अहम किरदार में हैं। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड के ‘ग्रीक गॉड’ ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 (Super 30 Movie) दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। फिल्म ने पहले वीकेंड पर शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। ‘सुपर 30’ ने पहले तीन दिनों में 50.76 करोड़ रुपये कमाए हैं। ऐसी खबरें थीं कि फिल्म में आनंद कुमार (Anand Kumar) का किरदार पहले पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) करने वाले थे, लेकिन बाद में इसे ऋतिक को दे दिया गया। फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) ने अब इन खबरों का सच बताया है।

मुकेश छाबड़ा ने जूम टीवी को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैं इन खबरों से सहमत नहीं हूं। पंकज जिस रोल के लिए बने थे, उन्हें वही रोल दिया गया। इस फिल्म को देखने के लिए जो चेहरा दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच सके, वो केवल ऋतिक कर सकते थे। आप देखिए ऋतिक ने कितना शानदार काम किया है।’

उन्होंने आगे कहा, ‘हम जब कास्टिंग करते हैं, तो हमें जो जिस हिस्से के लिए सही लगता है, हम वही करते हैं। पंकज त्रिपाठी अपने रोल के लिए सही थे। ऋतिक रोशन अपने रोल के लिए, मृणाल ठाकुर अपने रोल के लिए सही थीं। वो सब सोच के किया गया था। मैं इन खबरों से बिल्कुल सहमत नहीं हूं। मुझे लगता है कि ऋतिक ने बेहद शानदार काम किया है।’

बात करें सुपर 30 की कमाई की यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले दिन 11.83 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। दूसरे दिन फिल्म ने 18.19 करोड़ रुपये कमाए और फिल्म ने तीसरे दिन 20.74 करोड़ रुपये का शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। कई फिल्म समीक्षकों का मानना है कि यह फिल्म इस वीकेंड तक 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। सुपर 30 फिल्म बिहार के मैथ्स टीचर आनंद कुमार की बायोपिक है।

सुपर 30 फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर दिखा बॉलीवुड सितारों का कूल लुक, देखिए तस्वीरें

कबीर सिंह फिल्म ने लगाया ‘सुपर 30’ की कमाई पर ब्रेक, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।