पंकज त्रिपाठी का एक्टिंग के लिए दिखा गजब का जुनून, फ्रैक्चर के होने के बाद भी कर रहे हैं इस फिल्म की शूटिंग

पंकज त्रिपाठी की पसलियों में फ्रैक्चर आ गया है। पिछले महीने वह स्कॉटलैंड में छुट्टियां मनाने के दौरान चोटिल हो गए थे। लेकिन कहा जा रहा है कि पसलियों में फ्रैक्चर के बावजूद भी वह फिल्म 83 के सेट पर शूटिंग के लिए पहुंच गए हैं।

एक्टर पंकज त्रिपाठी। (फोटोः ट्विटर)

डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म 83 (83 The Film) के लिए रणवीर सिह और उनकी टीम धर्मशाला में प्रैक्टिस के बाद लंदन में शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म में कई मल्टीटैलेंटडेट एक्टर 1983 की इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में आज के सबसे पॉपुलर एक्टर और कालीन भैया के नाम फेमस हुए पंकज त्रिपाठी शामिल हैं। वह फिल्म इंडियन क्रिकेट टीम के मैनेजर पीआर मान सिंह का किरदार निभा रहे हैं।

आपको जानकार निराशा होगी कि पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi Fracture) की पसलियों में फ्रैक्चर आ गया है। पिछले महीने वह स्कॉटलैंड में छुट्टियां मनाने के दौरान चोटिल हो गए थे। लेकिन कहा जा रहा है कि पसलियों में फ्रैक्चर के बावजूद भी वह फिल्म के सेट पर पहुंच गए हैं। डॉक्टर ने उन्हें अचानक उठने-बैठने और वजन उठाने से मना किया है। फिल्म के सेट पर पहुंचने के बाद पंकज त्रिपाठी ने बयान भी दिया है।

पंकज त्रिपाठी ने कहा ये

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi Inteview) ने कहा,’मुझे डॉक्टर ने वजन न उठाने और अचानक मूवमेंट नहीं करने की सलाह दी है। फिल्म के सेटर पर हमारे साथ एक फीजियोथेरेपिस्ट है, जो मेरी इंजरी की देखरेख करेगा।’ उन्होंने कहा कि उनके स्थिति को ध्यान में रखते हुए कबीर खान उन सीन को सूट कर रहे हैं जिनमें उनके फिजकली वर्कआउट नहीं है। पंकज त्रिपाठी ने मजाक करते हुए कहा,’रणवीर और अन्य एक्टर ने मुझे गले लगाना भी छोड़ दिया, क्योंकि वह डर रहे हैं कही मुझे दर्द न हो जाए।’

रणवीर सिंह के साथ दूसरी बार काम

इससे पहले, पंकज त्रिपाठी से जब रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह फिल्म रणवीर सिंह और उनके रिश्ते को और मजबूत बनाएगी। उन्होंने कहा कि रणवीर सिंह बहुत ही जोशीले एक्टर हैं और उनसे हमेशा अच्छी वाइव्स ही आती हैं। पंकज त्रिपाठी ने रणवीर सिंह की डेब्यू फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ में एक साथ काम किया है। वह दूसरी बार रणवीर सिंह के साथ काम करने जा रहे हैं।

Super 30 Song: फिल्म का दूसरा गाना ‘पैसा’ हुआ रिलीज, पंकज त्रिपाठी संग ठुमके लगाते दिखे ऋतिक रोशन

यहां देखिए पंकज त्रिपाठी का नया घर और उनकी मस्ती का वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।