पंकज त्रिपाठी ने जन्मदिन पर अतरंगी तरीके से किया फैंस का धन्यवाद, बोले- ‘मेरे पास सोशल मीडिया टीम नहीं है’.

हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री में बहुत से कलाकारों ने अपनी कमाल की कला और अभिनय के दम पर लोगों के दिलों में उनके लिए एक खास जगह बनाई है. इन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री का एक हिस्सा ना होने के बावजूद भी अपने कमाल के टैलेंट के दम पर अपने लिए एक अलग स्थान हासिल किया है. इन्हीं कुछ दिग्गज अभिनेताओं में से एक नाम सभी के चहेते अभिनेता श्री पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) जी का भी है.

यह भी पढ़ें: क्या ललित मोदी की ‘लव’ नहीं रही सुष्मिता सेन? आईपीएल फाउंडर ने किया कुछ ऐसा

पंकज त्रिपाठी ने किया फैंस का अभिवादन

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) जी बहुत सी हिंदी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं और उन्होंने अपने कमाल के अभिनय से सभी दर्शकों को अपना मुरीद बनाया हुआ है. पंकज त्रिपाठी जी बिहार के एक छोटे से गांव के रहने वाले हैं, परंतु अब वे हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा नाम बन चुके हैं. हाल ही में अभिनेता ने अपना 47वा जन्मदिन मनाया है, जिस अवसर पर लोगों ने उन्हें जमकर उनकी लंबी उम्र और अच्छी सेहत की बधाई दी थी और इसके बाद पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) जी ने सभी फैंस और शुभचिंतकों का धन्यवाद करने के लिए उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर एक प्यारी सी वीडियो साझा की है. इस वीडियो में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) जी अपने सभी चाहने वालों को उनके जन्मदिन पर बधाई देने और उनकी लंबी उम्र की मंगल कामना करने के लिए धन्यवाद करते हुए नजर आ रहे हैं.

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) जी ने यह बताया कि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नही रहते हैं, और उनके पास कोई सोशल मीडिया टीम भी नहीं है. जिसकी वजह से वह सभी लोगों का व्यक्तिगत रूप से धन्यवाद नहीं कर सकते, परंतु उन्होंने इस वीडियो के जरिए सभी लोगों को का अभिवादन करने की कोशिश की है.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Rakesh Roshan: राकेश रोशन की हर फिल्म के शुरुआत में आता है ‘K’, जानिए इसके पीछे की कहानी!

सभी के फेवरेट हैं पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) जी को 2018 में अमेजॉन प्राइम पर आई वेब सीरीज मिर्जापुर में कालीन भैया का किरदार निभाने के लिए मुख्य रूप से जाना जाता है. इस किरदार को निभाने के बाद पंकज त्रिपाठी जी को एक नई पहचान मिली थी और अब वे हिंदी सिनेमा के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सितारों में से एक हैं. पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) जी को अब जल्द ही फुकरे 3 और मिर्जापुर सीजन 3 में देखा जाएगा सभी दर्शक एक बार फिर अपने मनपसंद कालीन भैया को स्क्रीन पर देखने के लिए काफी उत्सुक हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: