Para Para Song: फिल्म जजमेंटल है क्या का दूसरा गाना पारा पारा रिलीज, सॉन्ग में दिख रही है मूवी की कहानी

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya Movie) का दूसरा गाना पारा पारा (Para Para Song) आज रिलीज हो गया है।

जजमेंटल है क्या फिल्म 26 जुलाई को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya Movie) रिलीज के करीब है। यह फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। मेकर्स ने बुधवार को फिल्म का दूसरा गाना पारा पारा (Para Para Song) रिलीज कर दिया है। इस गाने को देखने के बाद आपको फिल्म की पूरी कहानी समझ में आ जाएगी।

पारा पारा गाने को अरुण देव यादव ने गाया है। प्रखर वरुणेंद्र ने इस गीत को लिखा है। रचिता अरोड़ा ने इसे कंपोज किया है। गाने में राजकुमार राव कंगना रनौत से पीछा छुड़ाने के लिए अपने दोस्त की मदद लेते नजर आ रहे हैं। इस सॉन्ग में कंगना रनौत के किरदार का पागलपन आपको बांधे रखता है। इससे पहले रिलीज हुआ फिल्म का पहला गाना वखरा सॉन्ग भी हर ओर धमाल मचा रहा है।

बताते चलें कि जजमेंटल है क्या फिल्म (Judgementall Hai Kya Movie Release Date) 26 जुलाई को रिलीज के लिए तैयार है। कंगना रनौत और राजकुमार राव फिल्म का धुआंधार प्रमोशन कर रहे हैं। प्रकाश कोवेलामुदी इस फिल्म के डायरेक्टर हैं और ‘कंटेंट क्वीन’ एकता कपूर ने इसे प्रोड्यूस किया है। एकता की अगली फिल्म जबरिया जोड़ी 2 अगस्त को रिलीज हो रही है।

हाल ही में वखरा सॉन्ग टीजर लॉन्च के एक इवेंट में कंगना रनौत का एक पत्रकार से विवाद हो गया था। जिसके बाद कथित जर्नलिस्ट गिल्ड ने कंगना को कवर करने पर बैन लगा दिया था। कंगना रनौत ने गिल्ड से जुड़े पत्रकारों को लीगल नोटिस भिजवाया था, हालांकि इन पत्रकारों के बैन पर कंगना ने हमारी अंग्रेजी वेबसाइट ‘पिंकविला’ से एक्सक्लूसिव बातचीत में खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि यह वही पत्रकार हैं जो उन्हें ट्रोल कर रहे थे।

कंगना रनौत ने क्यों कहा कि किसी को ट्रोल करना संवैधानिक अधिकार नहीं है?

देखिए पारा पारा सॉन्ग…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।