पारस छाबड़ा ने माहिरा संग सेलिब्रेट किया अपना 32 वां बर्थडे, बिग बॉस मे पसंद आई थी दोनो की जबरदस्त केमिस्ट्री

आबरा का डाबरा- मैं हूं पारस छाबड़ा ने 'बिग बॉस 13 मे अपने खुराफाती दिमाग, सिद्धार्थ-आसिम संग लड़ाई और के लिए जाने जाते है। लेकिन माहिरा शर्मा  (Mahira Sharma)  संग उनकी केमिस्ट्री लोगो को काफी पसंद आई थी।  जिस वजह से फैंस उन्हें '#पहिरा' क्यूट नाम से बुलाने लगे। शो के बाद भी दोनों ने अपनी दोस्ती को कायम रखा और पारस और माहिरा को एक साथ काफी बार देखा गाया है।

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का आज जन्मदिन है। जिन्होंने ‘बिग बॉस के हिट सीजन 13 में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। आबरा का डाबरा- मैं हूं पारस छाबड़ा ने ‘बिग बॉस 13 मे अपने खुराफाती दिमाग, सिद्धार्थ-आसिम संग लड़ाई और के लिए जाने जाते है। लेकिन माहिरा शर्मा  (Mahira Sharma)  संग उनकी केमिस्ट्री लोगो को काफी पसंद आई थी।  जिस वजह से फैंस उन्हें ‘#पहिरा’ क्यूट नाम से बुलाने लगे। शो के बाद भी दोनों ने अपनी दोस्ती को कायम रखा और पारस और माहिरा को एक साथ काफी बार देखा गाया है। एक बार फिर पारस और माहिरा की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी वायरल हो रही है।

Paras Chhabra with Mahira Sharma
Paras Chhabra with Mahira Sharma
Paras Chhabra with Mahira Sharma

पारस छाबड़ा ने किया अपना 32 वां बर्थडे सेलिब्रेट

दरअसल, पारस छाबड़ा आज यानी 11 जुलाई को अपना 32 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। पारस के जन्मदिन का जश्न रविवार रात से ही शुरू हो गया था। अपने इस खास दिन को पारस ने माहिरा और अपने कुछ दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया है। इस खास सेलिब्रेशन की कुछ वीडियोज माहिरा ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की जो काफी वायरल हो रही हैं। वीडियो में पारस बर्थडे केक काटटे दिख रहे हैं। वही एक तस्वीर में वह केक के साथ पोज भी दे रहे हैं।

Paras Chhabra with Mahira Sharma
Paras Chhabra

https://www.instagram.com/tv/Cf2Cp_cBbrJ/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

रावण के किरदार से मिली पॉपुलैरिटी

काम की बात करे तो पारस ने उन्होंने अपना टीवी डेब्यू डेटिंग रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला सीजन 5’ से किया और इसका टाइटल आकांक्षा पोपली संग जीता था। वही उन्होंने ‘स्प्लिट्सविला 8’ में बतौर सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट एंट्री मारी। यहां उनके शो जीतने जैसा कुछ था नहीं। बस वह स्पेशल अपीयरेंस के तौर पर आए थे। फिर उन्होंने ‘बड़ो बहू’, ‘अधरी कहानी हमारी’, ‘आरम्भ: कहानी देवसेना की’, ‘कलीरें’ और ‘कर्ण संगिनी’ में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आए थे। लेकिन जो पॉपुलैरिटी उन्हें मिली वह था सोनी टीवी का शो ‘विघ्नहर्ता गणेश’। इस शो मे पारस ने रावण के किरदार से खूब नेम-फेम हासिल किया था।

Paras Chhabra

बॉलीवुड में भी किया था डेब्यू

इसके अलावा पारस ने साल 2014 में बॉलीवुड में भी डेब्यू किया। उन्होंने म्यूजिकल थ्रिलर फिल्म ‘एम 3- मिडसमर मिडनाइट मुंबई’ में राहुल का किरदार निभाया। इसे ब्रज भूषण ने डायरेक्ट किया और लिखा था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी। पारस छाबड़ ने टीवी कमर्शियल्स में भी काम किया और ‘स्प्राइट’, ‘जिलेट’, ‘जियोनी मोबाइल’ और ‘जियो’ जैसे विज्ञापनों में नजर आए। साथ ही पारस छाबड़ा ने कई पंजाबी म्यूजिक वीडियोज में भी अपना हुनर आजमाया है।

Paras Chhabra

प्रियंका चोपड़ा पहली बार मालती के साथ निकली आउटिंग पर, शेयर की क्यूट तस्वीर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं