AAP नेता गोपाल इटालिया ने दी PM मोदी की मां को गाली, भड़क गए परेश रावल; कहा- ‘मां को गाली देने वाला पाटीदार…’

परेश रावल (Paresh Rawal) अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. परेश अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी राय भी व्यक्त करते हैं. वहीं इस बार उनके निशाने पर आम आदमी पार्टी की गुजरात इकाई के अध्यक्ष गोपाल इटालिया (Gopal italia) आ गए हैं.

बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल (Paresh Rawal) अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. परेश अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी राय भी व्यक्त करते हैं. वहीं इस बार उनके निशाने पर आम आदमी पार्टी की गुजरात इकाई के अध्यक्ष गोपाल इटालिया (Gopal italia) आ गए हैं. परेश रावल ने गोपाल पर जमकर हमला बोला है. गोपाल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में गोपाल कथित तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) व उनकी मां के लिए अपशब्द कहते दिख रहे हैं.

परेश रावल ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि ‘जो किसी की बुजुर्ग मां को गाली दे वो कतई पाटीदार तो हो नहीं सकता.’ इसी के साथ ही ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ जैसे तमाम टीवी सीरियल में काम कर चुकीं और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी आप प्रमुख के बयान पर गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने कहा कि किसी की मां के अपमान का अधिकार किसी को नहीं है.

यह भी पढ़ें: HBD Gautam Gambhir: क्रिकेट के मैदान से राजनीति के मंच तक, ऐसी है गौतम गंभीर की जर्नी

इससे पहले परेश रावल ने और भी कई ट्वीट किये हैं. हाल ही में आम आदमी पार्टी के नेता नरेश बल्यान ने एक वीडियो शेयर किया था. जो अरविंद केजरीवाल की एक रैली का था. उस वीडियो में परेश रावल की आवाज का इस्तेमाल किया गया था. जिस पर परेश ने लिखा था, “उधार के अल्फाज लेकर तारीफ नहीं करते, कम से कम पूंछ तो अपनी हिलाया करो नरेश जी.” अब इस ट्वीट पर भी तमाम लोग रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के लिए रखा करवा चौथ का व्रत? लोगों ने कहा- ‘प्यार में पागल है पगली’

बता दें कि गुजरात में कुछ महीनों बाद ही विधानसभा चुनाव होने हैं. इसकी तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. इसी के चलते आम आदमी पार्टी इस बार गुजरात में जी- जान से लगी हुई है. जहाँ रैलियों में आम आदमी पार्टी और बीजेपी के नेताओं में जमकर शब्दों के बाण छोड़े जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सलमान और फरहान अख्तर पर भड़कीं सोना मोहपात्रा, साजिद खान पर चुप्पी को लेकर कहा ‘बेशर्म’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.