Pari Box Office Collection:अनुष्का शर्मा की फिल्म ने पहले हफ्ते में की इतनी कमाई

अनुष्का शर्मा से डरे लोग फिर भी हुई इतनी कमाई

अनुष्का शर्मा की फिल्म परी ने अबतक कमाया इतना, पढ़ें Box Office Collection

अनुष्का शर्मा की फिल्म परी 2 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी| लोगों को यह फिल्म पसंद आई और फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन अनुष्का शर्मा की फिल्म 4 करोड़ की कमाई कर पाई वहीँ अब फिल्म ने पहले हफ्ते में कुल  13.50 करोड़ की कमाई की है|

जी हां अनुष्का शर्मा की फिल्म परी पिछले काफी दिनों से चर्चा में हैं। यह परी आपकी ये परी आपकी सोच से काफी परे हैं। इसके पहले फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया था| फिल्म के टीजर की बात करें तो यह ‘परी’ सुनकर हमारे जेहन में बनने वाली इमेज के बिल्कुल उलट है। टीजर में ब्लू कलर के बैकग्राउंड में अनुष्का शर्मा खड़ी नजर आ रही है, मानों वो किसी को घूर रही हो धीरे-धीरे अनुष्का शर्मा के चेहरे पर कई तरह के कटने के निशान बनते जाते हैं। आंखों में खून उतर आता है। गर्दन में कटने के निशान बनते जाते हैं। धीरे-धीरे अनुष्का का डरावना लुक सामने आ जाता है।

इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज डेट को लेकर उतार-चढाव देखने को मिल रहा है। आए दिन किसी न किसी फिल्म की रिलीज डेट के बदले जाने की खबर आती है। पहले ‘पैडमैन’ ‘अय्यारी’ ‘पद्मावत’ और अब इन सब के बाद खबर आ रही है अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘परी’ की रिलीज डेट भी बदल दी गई थी| अनुष्का की होम प्रोडक्शन फिल्म ‘परी’ एक हॉरर मूवी है।

आपको बता दें परी में अनुष्का शर्मा के किरदार को लोगों द्वारा सराहा जा रहा है| इस फिल्म में अनुष्का शर्मा पहली बार इंटेंस किरदार कर रही हैं| वैसे अनुष्का शर्मा के लिए ये फिल्म बहुत ही खास होने वाली है क्योंकि विराट कोहली से शादी के बाद ये उनकी पहली फिल्म होगी साथ ही साथ यह उनके होम प्रोडक्शन की फिल्म है| अनुष्का के रिकार्ड्स को देखते हुए तो यही लगता है कि उनके होम प्रोडक्शन की पिछली फिल्मों की तरह ही यह फिल्म भी सफल होगी|

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।