देश के लिए जान न्योछावर करेंगे परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधु, फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ का दमदार पोस्टर हुआ रिलीज

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और पंजाबी सिंगर हार्डी संधु (Harrdy Sandhu) की अनटाइटल्ड फिल्म के टाइटल के ऐलान करते हुए मेकर्स ने नया पोस्टर जारी किया है.

Parineeti Chopra and Harrdy Sandhu Film ‘Code Name Tiranga’: अपनी पहली फिल्म ‘इश्कजादे’ से बॉलीवुड में अपना परचम लहराने वाली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) जल्द ही अपने नए प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं. राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘ऊंचाई’ में जहां वो अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली हैं, तो वहीं पहली बार वो पंजाबी सिंगर हार्डी संधु (Harrdy Sandhu) के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. हाल ही में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और हार्डी संधु ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देशभक्ति से सराबोर अपनी अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया था. वहीं अब परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और हार्डी संधु (Harrdy Sandhu) ने अपनी फिल्म के टाइटल का ऐलान करते हुए पोस्टर शेयर किया है.

सामने आया फिल्म का नाम :

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और हार्डी संधु (Harrdy Sandhu) की अनटाइटल्ड फिल्म के पोस्टर सामने आने के बाद दोनों के फैंस फिल्म के नाम को लेकर काफी उत्साहित थे. वहीं अब दर्शकों के उत्साह को देखते हुए मेकर्स ने परिणीति और हार्डी (Harrdy Sandhu) की फिल्म के टाइटल का ऐलान करते हुए नया पोस्टर शेयर किया है. बता दें, इन स्टार्स की अपकमिंग फिल्म का नाम ‘कोड नेम तिरंगा’ है. फिल्म में अपने लुक पोस्टर को शेयर करते हुए परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने कैप्शन में लिखा कि, ‘राष्ट्र.. प्यार.. बलिदान.. #CodeNameTiranga 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.’ इस पोस्टर में परिणीति चोपड़ा हाथ में बंदूक लिए नजर आ रही हैं. यह भी पढ़े: क्या RSS ज्वाइन करने वाले हैं कमाल आर खान? मोहन भागवत और देवेंद्र फडणवीस से कही ये बात

हार्डी ने किया पोस्ट शेयर :

वहीं फिल्म का पोस्टर हार्डी संधु (Harrdy Sandhu) ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. शेयर किए गए हार्डी के पोस्टर में परिणीति और वो घायल अवस्था में गले मिलते नजर आ रहे हैं. दोनों के पोस्टर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

गौरतलब है कि, परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इन दिनों वो लगातार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ से हार्डी (Harrdy Sandhu) के साथ शुटिंग लोकेशन की कई तस्वीरें और बिहाइंड द सीन्स वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया करती थी. बता दें, परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और हार्डी संधु की फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़े: करण कुंद्रा से शादी करने के सवाल पर ये क्या बोल गई तेजस्वी प्रकाश, बताया आगे का प्लान !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.